17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News PANIPAT NEWS

दर्दनाक हादसा- चाय की दुकान में घुसा बेकाबू ट्रक, 6 लोगों की हुई मौत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- तेज रफ्तार का बढ़ता कहर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सुबह रफ्तार का कहर नजर आया। मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के अहिरौली गांव की चट्टी पर सुबह आठ बजे चाय की दुकान में ट्रक बेकाबू होकर घुस गया। जिससे कुचलकर छह लोगों की मौत हो गई। इसके बाद ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर जमकर पीटा। 

पुलिस ने किसी तरह चालक को ग्रामीणों से छुड़ाकर उपचार के लिए भेजा। दुर्घटना में घायल अन्य लोगों का उपचार अस्पताल में चल रहा है। नाराज ग्रामीणों ने घटनास्थल पर चारों शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही डीएम और एसपी घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने में जुटे रहे। अहरौली गांव के बाहर चट्टी पर एक चाय की दुकान पर लोग बैठे हुए थे। सुबह आठ बजे भरौली की ओर से तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक दुकान में जा घुसा। ट्रक से कुचलकर जीयनदासपुर गांव निवासी उमाशंकर यादव(50), गोलू यादव(15), वीरेंद्र राम(45), सत्येंद ठाकुर (28) की मौके पर मौत हो गई।  

गंभीर रूप से घायल चंद्रमोहन राय और श्याम बिहारी सहित तीन लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर परिवार गए। जहां इलाज के दौरान अहरौली निवासी चंद्रमोहन राय (45) और श्याम बिहारी कुशवाहा (35) की मौत हो गई। नाराज ग्रामीणों ने चारों शवों को सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग लेकर जाम लगा दिया। जानकारी होते ही डीएम एमपी सिंह और एसपी रामबदन सिंह मौके पहुंचकर लोगों को समझाने में जुटे हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत, 2 DSP समेत 24 पुलिसकर्मी तोड़ चुके हैं दम

Voice of Panipat

फोन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित काबू

Voice of Panipat

सड़कों पर घूमते ये बेसहारा पशु, बन रहे हादसों का कारण, पढिए.

Voice of Panipat