28 C
Panipat
April 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsLatest NewsPanipat

नंहू हिसा के बाद 7 रुटो पर यातायात बंद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा में नूंह हिंसा को लेकर यातायात व्यवस्था पर भी खासा असर हुआ है.. रेवाड़ी जिले में कई रूटों पर बसों के संचालन पर रोक लगा दी गई है.. जिले के 7 रूटों पर बसों का संचालन पूरी तरह से ठप हो गया है.. रेवाड़ी से नूंह, तावड़ू, सोहना, पलवल अब बसों का संचालन नहीं होगा.. नूंह में बढ़ी हिंसा को देखते हुए यह फैसला लिया गया है..आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के मथुरा, हरिद्वार, अलीगढ़ जाने वाली बस सेवाओं पर भी रोक लगा दी गई है..

नूंह में हुई हिंसा से राज्य के दूसरे जिले भी प्रभावित हुए हैं। नूंह, फरीदाबाद, पलवल, गुरुग्राम, सोनीपत जिलों में बसों के संचालन को लेकर हरियाणा रोडवेज के अधिकारी नजर बनाए हुए हैं.. हालांकि अभी रेवाड़ी के सबसे ज्यादा प्रभावित इलाकों को लेकर ही विभागीय अधिकारियों ने फैसला लिया है.. बाकी जिलों को लेकर भी शाम तक स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट हो जाएगी..

नूंह जिले में पुलिस की 34 कंपनियां तैनात हैं.. तड़के सुबह पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर 4 गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है.. सिंघार, नेवली, जलालपुर, शिकारपुर में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है.. साथ ही अफवाह फैलाने वालों पर भी पुलिस कड़ी नजर बनाए हुए हैं। अफवाह फैलाने वालों पर अब तक 3 FIR दर्ज की जा चुकी हैं.. पुलिस की ओर से आरोपियों को पकड़ने के लिए 8 टीमों का गठन किया गया है.. इसके लिए CCTV फुटेज भी साइबर टीमें खंगाल रही हैं.. अर्धसैनिक बल और पुलिस लगातार प्रभावित जिलों में फ्लैग मार्च कर रही है.. इसके साथ ही दोनों पक्षों के बीच सौहार्द बनाने की भी पुलिस कोशिश कर रही है..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दुल्हन के लिबाज में दिखे किन्नर, देखे वो खूबसूरत तस्वीरें

Voice of Panipat

रक्षाबंधन पर हरियाणा सरकार का महिलाओं को तोहफा

Voice of Panipat

पानीपत में बाइक की टक्कर से युवक की मौ*त, 2 बच्चों से छिना पिता का साया

Voice of Panipat