25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

हरियाणा बजट सत्र का आज तीसरा दिन

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र का आज तीसरा दिन की कार्यवाही प्रश्नकाल के साथ शुरू हो चुकी है.. सत्ता और विपक्ष के विधायक अपने अपने सवाल सदन में रख रहे हैं। वहीं, आज का दिन हंगामेदार होने वाला है। इसकी वजह है कि कांग्रेस आज सरकार के खिलाफ बेरोजगारी, अपराध, घोटालों पर अविश्वास प्रस्ताव लाने जा रही है। पहले दिन पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने सदन में प्रस्ताव रखा था, जिसको स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता ने मंजूर कर लिया था.. कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव को देखते हुए जननायक जनता पार्टी ने पार्टी विधायकों के लिए व्हिप जारी किया है.. जुलाना से विधायक एवं जेजेपी के विधानसभा मुख्य सचेतक अमरजीत ढांडा की ओर से थ्री लाइन व्हिप जारी हुआ है.. व्हिप के जरिए जेजेपी विधायकों को सूचित किया गया है कि 22 फरवरी को विधानसभा बजट सत्र में सभी विधायक मौजूद रहेंगे और ⁠अविश्वास प्रस्ताव पर सरकार के पक्ष में मतदान करेंगे..

कांग्रेस  के अविश्वास प्रस्ताव से कूडू का किनारा

 कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने किनारा कर लिया है। उन्होंने सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले कहा है कि वह अविश्वास प्रस्ताव पर कांग्रेस का समर्थन नहीं करेंगे। कांग्रेस फजीहत कराने का काम कर रही है, मैं उनकी फजीहत का हिस्सा नहीं बनूंगा, जब उनके पास 30 विधायक हैं तो क्यों अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए हैं..

सरकार के पास 58 विधायक हैं। कांग्रेस का सिर्फ यह एक ड्रामा है। उन्होंने यह भी कहा है कि कांग्रेस की तरफ से मेरे से समर्थन को लेकर कोई संपर्क नहीं किया गया। अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर मैं किसी को वोट नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जो मुद्दे उठाने चाहिए वह मुद्दे नहीं उठाए..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

OLX पर एक्टिवा बेचने का फर्जी विज्ञापन डालकर ठगी करने वाला शातिर आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

HARYANA में स्कूलों से गायब रहने वाली टीचरों को बड़ा झटका

Voice of Panipat

मां की हुई मौत तो पड़ोसी ने उठाया फायदा, 13 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

Voice of Panipat