34.9 C
Panipat
May 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

हरियाणा से दिल्ली के लिए अब वैकल्पिक रास्तों पर फोकस, आज से सड़कों पर पैचवर्क का काम

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- कृषि कानूनों में सुधारों के खिलाफ आंदोलनरत किसान संगठन दस महीने से बंद सिंघू बार्डर व टीकरी बार्डर को खोलने के लिए हरियाणा सरकार से बातचीत के लिए आगे नहीं आ रहे हैं। इन रास्‍तों को खोलने की काेशिश के बीच हरियाणा सरकार ने अब दिल्ली जाने के लिए वैकल्पिक रास्तों पर फोकस किया है। गृह और शहरी स्थानीय निकाय मंत्री अनिल विज ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वैकल्पिक रास्तों को तुरंत प्रभाव से ठीक करने का काम शुरू करें ताकि आमजन को इन रास्तों से दिल्ली आने व व जाने में कोई दिक्त न हो।

उच्च अधिकारियों के साथ बैठक में विज ने कहा कि लोग दिल्ली जाने के लिए जिन रास्तों का प्रयोग कर रहे हैं, उन पर पैचवर्क व गड्ढे भरने का काम बृहस्पतिवार से ही शुरू करवा दिया जाए। किसानों से बातचीत के लिए गठित राज्य स्तरीय कमेटी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले दिनों गृह सचिव राजीव अरोड़ा की अध्यक्षता में गठित कमेटी से सोनीपत में विभिन्न संस्थाओं व संगठनों के पदाधिकारियों ने मुलाकात की थी।

गृह मंत्री विज ने कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर सार्वजनिक शौचालय की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। केएमपी पर चिन्हित चार स्थानों पर छह-छह एकड़ जमीन पर विभिन्न यूटिलिटिस तैयार की जाएंगी जिसमें सार्वजनिक शौचालय सहित अन्य सुविधाएं भी होंगी। विज ने केएमपी पर टयूबलाइट को चालू करने के भी निर्देश दिए। संबंध में अधिकारियों को निर्देश दिए।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत नेशनल हाईवे पर चार घंटे चला हाईवोल्टेज ड्रामा, भाजपाई-कांग्रेसी आमने सामने.

Voice of Panipat

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विदेश एवं संस्कृति राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी को विशाल जूड की रिहाई के लिए लिखा पत्र

Voice of Panipat

रिश्तेदारों से मिलने गए परिवार के घर हुई चोरी, चोरों ने चुराए कीमती जेवरात.

Voice of Panipat