20.4 C
Panipat
February 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipat Crime

पत्नी, साले, सास और ससुर से तंग आकर दे रहा हूं जान, सुसाइड नोट में ये लिखा

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- कामन सर्विस सेंटर चलाने वाले महावीर सिंह ने आत्महत्या कर ली। नहर में कूदने से पहले पिता को वाट्सएप पर मैसेज कर दिया कि मैं पत्नी, सास, ससुर, साले और एक मास्टर की वजह से नहर में छलांग लगा रहा हूं। मेरी बाइक नहर के पास मिल जाएगी। पुलिस को महावीर सिंह का शव बिंझौल के पास मिला है। बेटे की मौत से रोष में आए स्वजनों ने जीटी रोड पर जाम लगा दिया। शव उठाने से इन्कार कर दिया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ हाय-हाय के नारे लगाए। करीब आधे घंटे तक यही हालात रहे। जीटी रोड पर जाम लग गया। डीएसपी संदीप सिंह ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर स्वजन जीटी रोड से उठे। मामला पानीपत के राजनगर का है।

महावीर के पिता जयभगवान ने बताया कि उनका बेटा कामन सर्विस सेंटर चलाता था। उसकी शादी किवाना की रहने वाली पूनम से वर्ष 2003 में हुई थी। दो बेटियां और एक बेटा है। झगड़े के कारण पूनम अपने मायके में रह रही है। कुछ दिन पहले पंचायत हुई थी। पूनम ने आने से इन्कार कर दिया था। डिडवाड़ी के एक मास्टर ने महावीर पर दबाव बनाया। इस वजह से बेटा मानसिक रूप से परेशान था। आखिरकार उसने अपना जीवन ही खत्म कर दिया। उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों को गिरफ्तार किया जाए

वाट्सएप पर ये लिखा

चौकी से आगे पेट्रोल पंप से आगे नहर है। वहीं कूद रहा हूं। बाइक वहीं खड़ी है। मेरी मौत के जिम्मेदार पत्नी पूनम, साला प्रदीप, सास और ससुर हैं। इन्होंने मुझे मानसिक रूप से परेशान किया। अब मैं और जी नहीं सकता। इनके अलावा डिडवाड़ी का मास्टर भी है। मुझे कई बार धमकी दे चुका है। कहता है, जैसे ये कहते हैं, वैसे रहा कर, वरना अंजाम बुरा होगा। इन सभी ने मुझे धमकाया कि अगर तूने अपने पापा को बोलकर पूनम के नाम आधा मकान नहीं कराया तो तुझे जान से मार देंगे। ये मैसेज पुलिस को दिखा देना।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:-आश्रम में सेवादार से नगदी छीनने वाला आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

सिलेंडर लीक होने से झुग्गियों में लगी आग, 4 बच्चों समेत 7 झुलसे.

Voice of Panipat

इस वक्त की बड़ी खबर, 13 साल का बच्चा पहुंचा अस्पताल, मामला पढ़िए  

Voice of Panipat