28.2 C
Panipat
July 2, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

प्रेमिका को ब्लैकमेल कर युवक करता रहा दुष्कर्म, प्रेमी ने कर ली आत्महत्या, पढिए पूरा मामला.

वायस ऑफ पानीरत (देवेंद्र शर्मा)- मामला हिसार का है जहां प्रेंम-प्रसंग का एक अलग ही मामला सामने आया है। मगर वहज ऐसी कि जिससे सुनकर हर कोई दंग रह जाए। जिले के गांव निवासी सोनू ने उसकी प्रेमिका को एक युवक द्वारा ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने और उन दोनों को जान से मारने की धमकी देने के चलते दबाव में आकर फांसी लगा आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर संबंधित थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। जहां मृतक के स्वजनों के बयान दर्ज किए जा रहे है। सोनू ने मरने से पहले दो पेज का सुसाइड नोट लिखा है जिसमें आरोपित युवक द्वारा उसे और उसकी प्रेमिका को ब्लेकमेल किए जाने का जिक्र किया है। सोनू ने अपनी मौत का जिम्मेदार उसकी प्रेमिका के गांव के ही सुनील को ठहराया है।

वहीं मृतक ने एक नोटिस में लिखा है कि मैं आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे मरने के पीछे सुनील नाम के एक युवक का हाथ है। वह युवक सरकारी नौकरी करता हे। वह मुझे बार-बार मारने की धमकी दे रहा है। मेरा जिले के एक गांव की लड़की के साथ पिछले एक साल चार महीने से लव अफेयर था। हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते है और हम अपनी जिंदगी में बहुत खुश है और फिर हमारे बारे में सुनील को पता लग गया। सुनील की शादी भी हो चुकी है। उसका एक लड़का भी है जो छह महीने का है। हमारे बारे में उसे पता चलने के कारण वह मुझे बहुत ब्लैकमेल कर रहा है और वह उसकी प्रेमिका को मारने की धमकी देकर होटल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता है।

अपने घरवलों और मेरे मरने के डर से उसकी प्रेमिका ने सुनील की सारी बात मान ली। मुझे कुछ ना हो इसलिए वह आरोपित के टार्चर को दो महीने से सहन कर रही है अब भी वह उसके फोन को ट्रेस करके उसकी सारी जानकारी अपने फोन में चला रहा है। पिछले दो महीने मैं और मेरी प्रेमिका तिल-तिल कर मर रहे है। मेरे प्यार के कारण आजतक उस को सहन करती आ रही है और इन सारी बातों का सबूत मेरे फोन में है। उसने मुझे वाट्सएप पर सबकुछ बता दिया है। मैनें हर तरह की कोशिश की बचाने पर सुनील ने उसे मारने की धमकी देकर अपने साथ सोने पर मजबूर किया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

वीरता पुरस्कार का एलान,जम्मू कश्मीर पुलिस को सबसे ज्यादा मेडल

Voice of Panipat

ग्रामीणों ने पुलिस पर हत्यारोपितों को बचाने के लगाए आरोप, पढिए खबर.

Voice of Panipat

प्रेमी के साथ फरार हो रही थी बहन, भाई ने पीछा कर रोका तो गंवानी पड़ी जान

Voice of Panipat