32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

ओलंपियन सुशील कुमार के हरियाणा में छिपे होने का शक

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- जूनियर पहलवान सागर हत्याकांड में मुख्य आरोपित ओलंपियन सुशील दिल्ली पुलिस से बचने के लिए लगातार अपने ठिकाने बदल रहा है। लोकेशन के आधार पर अभी तक उसके हरिद्वार के एक आश्रम में छिपे होने की आशंका जताई जा रही थी, लेकिन अब उसके हरियाणा में ही छिपे होने की बात कही जा रही है। वहीं, दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक सागर की मौत के बाद सुशील कुमार ने अपने सभी साथियों से मोबाइल बंद कर भूमिगत होने के लिए कहा था। वह खुद अजय के साथ मॉडल टाउन से भाग कर समयपुर बादली पहुंच गया था। वहां पर कार से उतरकर अजय को छिपने के लिए भेज दिया था। इसके बाद एक अन्य करीबी भूरा को फोन कर हरियाणा से समयपुर बादली बुला लिया। उसी के साथ हरिद्वार स्थित एक बाबा के आश्रम में चला गया था। भूरा को पांच मई की रात ही वापस भेज दिया गया। अगले दिन सुशील भी वहां से किसी अन्य के साथ बहादुरगढ़ आ गया था।

बता दें कि बहादुरगढ़ में सुशील इंटरनेशनल नाम से उसका स्कूल है। इसे उसका भाई मंजीत चलाता है। स्कूल में भी सुशील एक दिन रुका और इसके बाद वह दो दिन हरियाणा में एक करीबी के यहां भी ठहरा। पुलिस का कहना है कि वह सुशील के एक अन्य भाई अमरजीत के संपर्क में है, लेकिन मंजीत घटना के बाद से फरार है। पुलिस को शक है कि सुशील के साथ रहकर मंजीत उसके छिपने के सभी ठिकानों का बंदोबस्त कर रहा है। सुशील दिल्ली और हरियाणा के कई पुलिसकर्मियों के संपर्क में है। वाट्सएप काल के जरिये वह करीबियों से बात कर रहा है।

गौरतलब है कि 4 मई की रात को जूनियर पहलवान सागर की दिल्ली के नामी छत्रसाल स्टेडियम में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इसमें ओलंपियन सुशील कुमार मुख्य आरोपित है। इससे पहले मंगलवार को अग्रिम जमानत के लिए सुशील कुमार ने दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में याचिका भी दायर की थी, लेकिन उसे यहां पर झटका लगा। कोर्ट ने अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

चार डिपो रद्द करते हुए सभी डिपो होल्डरों को दी हिदायत, उपभोक्ताओं को परेशान न करें, नहीं तो होगी कड़ी कार्यवाही

Voice of Panipat

सुशील कुमार मामला नए खिलाड़ियों के लिए बड़ा झटका- हरियाणा खेल मंत्री संदीप सिंह

Voice of Panipat

पानीपत में सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले सावधान, होगी कार्यवाही- डीसी

Voice of Panipat