19.9 C
Panipat
January 27, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

पाइप लाइन दबाने का काम कर रहे श्रमिकों से की मारपीट, पढ़िए क्या है पूरा मामला

वॉयस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- हरियाणा के जींद जिले के गांव निर्जन में पेयजल के लिए पाइप लाइन दबाने का काम कर रहे श्रमिकों के मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि ठेकेदार के मार्फत दो मजदूर काम कर रहे थे। जिसका ग्रामीणों को पता लग गया और उन्होंने मजदूरों के साथ मारपीट की। घायल मजदूरों को परिजनों द्वारा उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। लेकिन इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक द्वारा उनका का इलाज नहीं किया गया तो परिजन ने हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों द्वारा मामले की शिकायत नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. राजेश भोला से की गई। वे मौके पर पहुंचे और चिकित्सकों को उपचार करने के लिए कहा, लेकिन दोनों चिकित्सकों ने उनकी बात को भी अनसुना कर दिया और इमरजेंसी वार्ड से चले गए।

वहीं घायलों को सही समय पर इलाज न मिलने के कारण उनकी हालत गंभीर हो गई। अब इस पूरे मामले के बारे में एमएस डॉ. गोपाल गोयल और CMO को अवगत करवाया गया है, जिन्होंने पूरे मामले की जांच करके रिपोर्ट तलब कर ली है। जांच रिपोर्ट के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। वहीं मारपीट की सूचना मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। मीडियाकर्मियों ने भी मौके पर पहुंच कर चिकित्सकों से उनका पक्ष जानना चाहा, लेकिन दोनों चिकित्सक अपनी ड्यूटी छोड़कर कुछ भी बताने से मना करके अस्पताल से चले गए।

नागरिक अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉ. राजेश भोला ने बताया कि इमरजेंसी में तैनात चिकित्सकों द्वारा उपचार ने किए जाने की शिकायत मिलने पर वह मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने दोनों ही चिकित्सकों से उपचार के लिए कहा, लेकिन उन्होंने उनकी एक नहीं सुनी और इमरजेंसी ड्यूटी छोड़कर चले गए। इस बारे में उन्होंने सीएमओ को अवगत करवा दिया है। नागरिक अस्पताल के एमएस डॉ. गोपाल गोयल ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है। वह सोमवार को इस मामले की जांच करवाएंगे और जांच के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। सिविल लाइन थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि 112 नंबर पर कॉल से सूचना मिली थी। फिलहाल दोनों ही पक्षों में से किसी ने भी शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इस वजह से रेहड़ी वाले ने हवलदार को पीटा, वर्दी फाड़ी, पढ़िए

Voice of Panipat

PANIPAT: 7 दिन पहले खरीदी थी नई कार, 12 मिनट में चोरो ने चुराए कार के चारो टायर

Voice of Panipat

एक-दूसरे की जगह पेपर देने पहुंचे 2 युवक, पुलिस ने दोनो को किया गिरफ्तार

Voice of Panipat