20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Panipat

नहर में डूब रही 15 वर्षीय किशोरी को बचाने के लिए दो लड़कों ने लगाई छलांग, एक डूबा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- यमुनानगर में बाड़ीमाजरा नहर पुल से कूदी 15 वर्षीय किशोरी को बचाने के प्रयास में कूदे दो दोस्तों में से एक दुर्गा प्रसाद डूब गया। जबकि दूसरे दोस्त प्रवीण ने किसी तरह से किशोरी को बचा लिया। प्रवीण किशोरी को खींचते हुए नहर में ही एक टीले पर ले गया। जहां से बाद में उन्हें निजी गोताखोरों ने बाहर निकाला। इस हादसे के बाद आसपास के लोग एकत्र हो गए। दुर्गा प्रसाद के स्वजन भी पहुंच गए। स्वजनों में नगर निगम प्रशासन के खिलाफ भी गुस्सा था, क्योंकि निगम से कोई गोताखोर नहीं पहुंचा था।

बुधवार को तीर्थनगर निवासी प्रवीण बाड़ी माजरा पुल के पास से गुजर रहा था। इसी दौरान पुल से बैग लिए व स्कूल ड्रेस पहने किशोरी ने छलांग लगाई। उसे छलांग लगाते देख प्रवीण भी नहर में बचाने के लिए कूद गया। इसी दौरान स्कूल से बच्चों को छोड़कर प्रवीण का दोस्त आटो चालक रूपनगर निवासी 27 वर्षीय दुर्गा प्रसाद भी वहां से गुजर रहा था। वह भी प्रवीण काे देख नहर में कूद गया। बताया जा रहा है कि प्रवीण व दुर्गा प्रसाद दोनों तैराक थे। इस दौरान प्रवीण ने किसी तरह से डूब रही किशोरी को संभाला और उसे नहर में ही बने एक टीले पर लेकर आ गया। जबकि दुर्गा प्रसाद डूब गया। उसका कोई पता नहीं लग सका।

जब किशोरी को बाहर निकाला गया, तो वह काफी सहमी हुई थी। उधर दुर्गा प्रसाद के स्वजन भी पहुंच गए थे। उनमें किशोरी के प्रति गुस्सा था। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए किशोरी को वहीं एक फैक्ट्री में बिठाए रखा। बाद में पुलिस ने उसे थाने में भिजवाया। इस दौरान किशोरी सहमी हुई थी। वह भाई बहनों से झगड़े होने की वजह से परेशान होने की बात कह रही थी। फिलहाल पुलिस ने उसके स्वजनों को बुलवाया है।

काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब नगर निगम से कोई गोताखोर नहीं पहुंचा, तो दुर्गा प्रसाद के स्वजनों ने निजी गोताखोरों से बात की। जिस पर वह सर्चिंग के लिए तैयार हुए। गोताखोर राजीव ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ लगे हुए हैं। अभी तक कोई पता नहीं लग सका। वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि प्रशासन से भी कोई रेस्क्यू के लिए नहीं पहुंचा है। न ही यहां पर कोई नाव लेकर पहुंचा। परिवार के लोग परेशान घूम रहे हैं। सदर यमुनानगर थाना प्रभारी विजय कुमार का कहना है कि पुलिस सूचना मिलते ही पहुंच गई थी। इस बारे में नगर निगम में भी सूचना भिजवा दी गई थी। दो निजी गोताखोरों को दुर्गा प्रसाद को तलाशने के लिए लगाया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

महिलाओं पर निकालता था गुस्सा, मारपीट कर करता था लूटपाट, पढिए मामला.

Voice of Panipat

पति से अलग रह रही महिला को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, युवक के खिलाफ केस दर्ज.

Voice of Panipat

हरियाणा पुलिस के 63 सब इंस्पेक्टर को मिली तरक्की, डीजीपी ने दी बधाई

Voice of Panipat