26.6 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

महिला सब इंस्पेक्टर के साथ छेड़छाड़ करने वाले ASI को पुलिस विभाग ने किया निलंबित, DSP करेंगे इसकी जांच.

 वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के सोनीपत जिले में एक महिला सब इंस्पेक्टर के साथ छेड़छाड़ करने और दुष्कर्म करने के प्रयास का मामला सामने आया है। मामले में आरोपी सहकर्मी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है। छापामारी करके आरोपी ASI को बुधवार की सुबह गिरफ्तार भी कर लिया गया है। मामले की जांच DSP को सौंपी गई है। SP के आदेश पर पुलिस ने दुष्कर्म का प्रयास करने, जान से मारने की धमकी देने और  SC-ST एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। मामले में आरोपी को तत्काल निलंबित कर दिया गया। आरोपी को दुष्कर्म के प्रयास और SC-ST एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। 

महिला सब इंस्पेक्टर ने SP को शिकायत दी है। जिसमें बताया गया कि उसने ASI से केस की जांच करना सीखना शुरू किया था, लेकिन पुलिसकर्मी ने उसके साथ गलत हरकत की। ASI सतीश उस पर गलत नजर रखने लगा था। उसे एक दिन कमरे में अकेला पाकर उसने हाथ पकड़ लिया। उसने सतीश को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद अगले दिन एएसआई ने कार में बैठाकर बदसलूकी की।

जब महिला पुलिसकर्मी ने इसका विरोध किया तो जातिसूचक शब्द भी कहे। महिला सब इंस्पेक्टर ने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि  थाने के एक कमरे में पुलिसकर्मी सतीश ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। वह रोज-रोज की छेड़छाड़ से परेशान हो चुकी थी, जिसके बाद उसने अपने पति को जानकारी दी। पति को जानकारी देने के बाद महिला सब इंस्पेक्टर ने एसपी को शिकायत दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सरपंच मर्डर केस में गैंगस्टर ताई गिरफ्तार, बेटे की मौत का बदला लेने के लिए करवाई थी हत्या

Voice of Panipat

एनडीपीएस स्टाफ टीम को लूटने के प्रयास मे चार आरोपी काबू, एक देसी पिस्तौल, एक रॉड व एक डंडा बरामद

Voice of Panipat

ऑटो हटाने को लेकर हुआ ऐसा विवाद कि युवक पर तान दी पिस्तौल और फिर…..

Voice of Panipat