29.1 C
Panipat
May 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime

फिल्मी हीरो की तरह की ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद तस्वीरें

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि सरेआम फिल्मी स्टाइल में फायरिंग करते हुए कैमरे में कैद हुए हैं । बुधवार शाम करीब साढे 8 बजे मानेसर इलाके में शराब के ठेके पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की जो कि सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई । शराब व्यापारी के घर पर भी चार दिन पहले फायरिंग और हमला हुआ था जिसमें पुलिस पहले ही तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है । 


अब तक आपने फिल्मों में देखा होगा कि फिल्मी हीरो अपने दोनों हाथों में बंदूक लेकर दुश्मनों पर गोलिया बरसाता है लेकिन दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम से ऐसी ही तस्वीरें सामने आई है जहां बेखौफ बदमाश अपने दोनों हाथों में पिस्टल लेकर खौफ फैलाने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग करते हैं और बड़ी ही आसानी से फरार हो जाते हैं । दरअसल गुरुग्राम में आईएमटी मानेसर के सेक्टर 8 में एक शराब के ठेके पर बुधवार शाम करीब साढे 8 बजे बाइक सवार चार बदमाश पहुंचे जिनमें से एक बदमाश ठेके पर जाता है और सेल्समेन से ठेके के मालिक के बारे में जानकारी लेता है औऱ देखते ही देखते अपनी पॉकेट से दोनों हाथों में पिस्टल लेकर ठेके पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरु कर देता है । बदमाश ठेके पर करीब एक दर्जन गोलियां दागता है । जिस समय बदमाश फायरिंग कर रहा था उस समय आसपास भी कई लोग मौजूद थे जिनके ऊपर भी बदमाश फायरिंग करता है और बड़ी ही आसानी से फरार भी हो जाता है ।

दरअसल मानेसर के कासन गांव के रहने वाले बलबीर राजपूत शराब व्यापारी है । इसी इलाके में दूसरा शराब व्यापारी रिंकू चाहता है कि बलबीर अपना शराब कारोबार बंद कर दे और रिंकू ही इस इलाके में शराब का कारोबार करे जिसे लेकर रिंकू बार बार बलबीर के ऊपर हमला करता है । साल 2020 में 11 नवंबर को भी बलबीर पर जानलेवा हमला किया गया जिसके बाद 27 जून 2021 को बलबीर के घर पर दर्जनों बदमाश पहुंचे और घर पर पथराव करते हुए फायरिंग भी की । जिस मामले में पुलिस कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार भी कर लिया लेकिन चार दिन बाद ही बदमाशों ने बलबीर के शराब के ठेके पर अंधाधुंध फायरिंग की इस वारदात को अंजाम दे दिया । अब गुरुग्राम पुलिस इस मामले में भी केस दर्ज कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश कर रही है । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दहेज की बली चढी विवाहिता- फंदे पर लटका मिला शव, परिजनों ने लगाये ये आरोप

Voice of Panipat

Bigg बॉस-14 में सोनाली फोगाट घर में नही जमा पाई अपना इम्प्रेशन, हुई बाहर

Voice of Panipat

पत्नी प्रताडित करती है तो पति हो सकता है अलग, निश्चित रूप से है अधिकार.

Voice of Panipat