43.8 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

पानीपत मे प्रेमी जोड़े ने एक साथ खाया ज*हर, दोनो को करवाया गया भर्ती, युवक की मौ*त, युवती की हालत गंभीर

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया। इसमें युवक की मौत हो गई जबकि युवती की हालत सीरियस बनी हुई है। युवक का परिवार उसका रिश्ता कर चुका था और 12 दिन बाद उसकी शादी थी। इससे पहले, बुधवार तड़के वह अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और वहां दोनों ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद युवक ने इसकी सूचना भी खुद अपने परिजनो को फोन करके दी।

पानीपत के एक गांव में रहने वाले 22 साल के युवक की 6 मार्च को शादी होनी थी। मंगलवार रात उसने अपने फुफेरे भाई के साथ डिनर किया। खाना खाने के बाद पूरा परिवार सोने चला गया। आधी रात के बाद युवक चुपचाप घर से निकला और पानीपत में ही रहने वाली अपनी प्रेमिका के यहां पहुंच गया। प्रेमिका के मकान की तीसरी मंजिल पर दोनों मिले और सल्फास खा लिया। जहर खाने की वजह से तबियत बिगड़ने पर तड़के लगभग 4 बजे युवक ने अपने फुफेरे भाई को फोन किया। उसने बताया कि वह पानीपत की एक लड़की से प्यार करता है और इस समय उसी के घर पर है। यहां दोनों ने जहर खा लिया है। इस सूचना के बाद लड़के के परिवार के मेंबर आनन-फानन में लड़की के घर पहुंचे और किसी तरह गेट खुलवाया। दोनों के परिवार के लोग मकान की तीसरी मंजिल पर पहुंचे तो वहां युवक और युवती बेहोशी की हालत में मिले। परिवार वाले सुबह लगभग 5 बजे उन्हें अलग-अलग प्राइवेट अस्पताल में ले गए। बुधवार दोपहर 12 बजे लड़के ने दम तोड़ दिया वहीं दूसरे अस्पताल में भर्ती लड़की की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

युवक और युवती के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि दोनों में से किसी ने भी फैमिली को अपने अफेयर के बारे में नहीं बताया था। दोनों अलग-अलग जाति से हैं। सुसाइड करने वाला युवक तीन बहन-भाइयों में मंझला था। उसके पिता किसान हैं। दूसरी ओर लड़की 12वीं की छात्रा बताई जा रही है। उसको पिता भी खेती करते हैं। सनौली थाना प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद लड़के के बॉडी उसके परिवार को सौंप दी है। फिलहाल लड़की के बयान भी नहीं हो पाए हैं क्योंकि उसकी हालत गंभीर है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Asian Games में भारत ने जीता 100वां मेडल

Voice of Panipat

राम रहीम वापिस पहुंचा सुनारिया जेल, 21 दिन की फरलो हुई खत्म

Voice of Panipat

Dengue से जल्द होना चाहते हैं रिकवर, तो अपनाएं ये आसान टिप्स

Voice of Panipat