26 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Panipat Panipat Crime

गांव ददलाना में दशहत का माहौल, घर में घुसकर युवक को घोंपा चाकू, मौत, 4 घायल

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- मतलौडा थाना क्षेत्र के गांव ददलाना में सुपरवाइजर की घर में घुसकर हत्या कर दी। गाड़ी के ठेके को लेकर गांव के ही दो लोगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात की। हमले में 4 लोग घायल हुए। घायलों को पानीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद DSP और मतलौडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

मतलौडा थाना क्षेत्र के गांव ददलाना निवासी यशपाल राणा ने में गाड़ी लगाने का ठेका लिया हुआ था। चचेरे भाई बलबीर ने बताया कि लॉकडाउन में पेमेंट न मिलने के कारण उन्होंने ठेका छोड़ दिया। तब उनके करीब 6 लाख रुपए कंपनी पर देनदारी थी। उनके बाद गांव के ही बिरजू और बंटी ने कंपनी में गाड़ियाें का ठेका लेने के साथ उनकी बकाया देनदारी देने का वादा किया। आरोप है कि काफी समय बाद भी दोनों ने यशपाल राणा के बकाया रुपए नहीं दिए। जिसकों लेकर दोनों पक्षों में कई बार कहासुनी हुई। बलबीर ने बताया कि मंगलवार देर शाम को वह अपने घर पर थे। तभी बिरजू और बंटी अपने 8-10 साथियों के साथ उनके घर आए और यशपाल को आवाज लगाई।

यशपाल बाहर आया तो सभी ने धारदार हथियारों के साथ उनपर हमला कर दिया। तब उनका भाई संजीव व चचेरा भाई जोनी व वक्की उन्हें बचाने आए। आरोपियों ने संजीव के पेट और सीने में चाकू से वार कर दिए। अन्य लोगों के आने पर आरोपी हाथियार लेकर भाग गए। परिजनों ने घायलों को पानीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, संजीव ने दम तोड़ दिया। संजीव सुपरवाइजर के पद पर तैनात था। संजीव के दो बच्चे हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कोरोना के बीच अप्रैल में 14 दिन बैंक बंद! चेक करें छुट्टियों की लिस्ट

Voice of Panipat

देश में 24 घंटे में 2.11 लाख कोरोना केस आए

Voice of Panipat

Haryana में 1200 अवैध कॉलोनियों को लेकर CM का बड़ बयान, पढ़िए

Voice of Panipat