25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Panipat

बाजार को जाम-मुक्त करने के लिए पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, इन जगहों पर तैनात होंगे होमगार्ड

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत के बाजार अब जाम मुक्त होंगे। अब बाजार में त्योहारी सीजन को देखते हुए बाजारो को जाम मुक्त रखने की ओर पुलिस ने एक और कदम बढ़ाया है। एक होमगार्ड बाबा लाली मंदिर चौक और दूसरा सलारगंज गेट से इंसार बाजार वाली सड़क पर लगाया गया है। संयुक्त व्यापार मंडल की मांग पर ये दोनो होमगार्ड पुलिस ने लगाए हैं।

मंडल पदाधिकारियों का कहना है कि दिन के समय में भारी वाहन बाजारो में घुसे रहते हैं। अतिक्रमण करने वाले दुकानदार किसी की नहीं सुन रहे हैं। नगर निगम की टीम के साथ बदसलूकी की घटनाएं भी लगातार हो रही हैं। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए अब और भी पुलिस कर्मियो को लगाया जा रहा है। नगर निगम अधिकारियों का कहना है कि नियमों को तोड़ने वाले दुकानदारों के खिलाफ किसी भी सूरत में कार्रवाई कमजोर नहीं होने दी जाएगी। जिन दुकानदारों को ये भ्रम है कि वे हंगामा करके कार्रवाई से बच जाएंगे, ऐसा सोचना गलत है। नियम तोड़ने वालो के खिलाफ कार्रवाई तय है।

इंसार बाजार देवी मंदिर रोड एसोसिएशन के प्रधान सुशील भराड़ा का कहना है कि संयुक्त व्यापार मंडल से जुड़े विभिन्न बाजारो के प्रधानो ने ट्रैफिक पुलिस से बाजारो में व्यवस्था बनाने में सहयोग मांगा है। हमारी मांगो को गंभीरता से लेते हुए इंसार बाजार में 2 पॉइंट पर होमगार्ड लगाने के आश्वासन दिया है। ये होमगार्ड‌ गुरुवार से ही लगाए जाएंगे। अभी भी बाजारो में रेहड़ी, रिक्शा, मेट्रो, व ऑटो समेत अन्य लोडेड वाहन गुजरते रहते हैं। जिन्हें देखते हुए सख्ती की गई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दिल्ली के इन इलाको में इंटरनेट किया गया बंद, ITO मेट्रो स्टेशन भी बंद

Voice of Panipat

पानीपत में महिला चोर गिरोह सक्रिय, ऐसे ठग लेती हैं सब कुछ

Voice of Panipat

PANIPAT में जुआ खेलते हुए 6 युवकों को किया काबू

Voice of Panipat