21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Crime

चोर से सोने का एक कड़ा, एक चैन, एक अंगुठी व चांदी की 4 जोड़ी पायजेब बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- देशराज कालोनी मे चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित राहूल को जेल से प्रोडक्सन वारंट पर लाकर थाना किला पुलिस ने आरोपित को माननीय न्यायालय मे पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड के दौरान की गहनता से पुछताछ । आरोपित के कब्जे से चोरीशुदा सोने का एक कड़ा, एक चैन, एक अंगुठी व चांदी की 4 जोड़ी पायजेब बरामद । रिमांड अवधी पुरी होने पर आरोपित राहूल को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।

थाना किला प्रभारी इंस्पेक्टर महिपाल ने बताया नरेश पुत्र राधेश्याम  निवासी गली नम्बर 5 देशराज कालोनी पानीपत ने उसके घर हुई चोरी की वारदात बारे गत 6 जूलाई को थाना किला मे शिकायत देकर बताया था कि 5/6 जुलाई की रात वह घर पर बच्चो के साथ सो रहा था । सुबह करीब 3 बजे उसकी आँख खुली तो एक अज्ञात युवक घर से भागते हुए दिखाई दिया । युवक को पकड़ने का प्रयास किया परंतु वह भागने मे सफल रहा । घर मे रखी अलमारी का ताला टूटा हुआ मिला जो अज्ञात युवक अलमारी मे रखे सोने चांदी के जैवरात व नगदी चोरी करके ले गया । नरेश की शिकायत पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ चोरी की विभिन्न धाराओ के तहत थाना किला मे मुकदमा दर्ज कर आरोपित की पहचान व धरपकड़ के लिए विभिन्न पहलुओ पर जांच आरंभ कर दी गई थी ।

इंस्पेक्टर महिपाल ने आगे जानकारी देते हुए बताया गत 25 जुलाई को सीआईए-वन पुलिस टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर दंबिश देते हुए राहूल निवासी किशनपुरा व अंकित निवासी कच्चा कैंप पानीपत को एक चोरीशुदा लैपटॉप सहित सैक्टर 6-7 से काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपितों से जिला के विभिन्न थाना क्षेत्र की चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ । जिनमे थाना किला क्षेत्र की उक्त चोरी की वारदाता भी शामिल थी । थाना किला पुलिस ने आरोपित राहुल को बुधवार को जेल से प्रोड्क्सन वारंट पर लाकर चोरीशुदा जैवरात बरामद करने के लिए आरोपित को माननीय न्यायालय मे पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया ।  आरोपित के कब्जे से चोरीशुदा सोने का एक कड़ा, एक चैन, एक अंगुठी व चांदी की 4 जोड़ी पायजेब बरामद कर रिमांड अवधी पुरी होने पर आरोपित राहूल को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

शर्मनाक घटना- साढ़े पांच साल की लड़की से पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म

Voice of Panipat

किसान महापंचायत को लेकर कोर्ट ने देखिए क्या दिये आदेश.

Voice of Panipat

गृहमंत्री अनिल विज बोले- राज्‍य में नहीं लगेगा लाकडाउन, काम छोड़ कर न जाएं श्रमिक

Voice of Panipat