33 C
Panipat
May 21, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

मुरथल के मशहूर सुखदेव ढाबे में 65 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजीटिव, मचा हड़कंप

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- दिल्ली से सटे हरियाणा के सोनीपत का मुरथल का मशहूर सुखदेव ढाबा कोरोना संक्रमण की जद में आ गया है। ढाबा पर काम करने बाहर से आए 65 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। किसी में कोई लक्षण नहीं होने के कारण सभी को उनके घरों में क्वारंटाइन कर दिया गया है। एहतियात के तौर पर ढाबे को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है और उसे सैनिटाइज किया जा रहा है। उप सिविल सर्जन व ग्रामीण क्षेत्र की नोडल अधिकारी डॉ. गीता दहिया ने बताया कि ढाबा पर काम करने वालों के सैंपल लिए गए थे।

जिले में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। बृहस्पतिवार को भी मुरथल के मशहूर सुखदेव ढाबा पर एकदम से कोरोना विस्फोट हुआ। ढाबे पर काम करने के लिए आए 65  कर्मचारी व श्रमिक कोरोना संक्रमित पाए गए। उप सिविल सर्जन डॉ. दहिया ने बताया कि एसडीएम के निर्देश पर ढाबा पर काम करने वाले कर्मचारी व श्रमिकों के सैंपल लेने का काम चल रहा था। 31 अगस्त को सुखदेव ढाबा के संचालक ने उन्हें बताया था कि उन्होंने अभी बाहर से भी कुछ कामगार बुलाए हैं। उन्होंने उनके भी सैंपल लेने का अनुरोध किया था। इस तरह ढाबे पर करीब 319 कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे। इनमें 65 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी सूचना ढाबा संचालक को दे दी गई है।

उधर, ढाबा संचालक अमरीक सिंह ने बताया कि उन्होंने चार दिन पहले बिहार से बस के द्वारा करीब 100 कामगारों को बुलाया था। ये कामगार पहले भी उनके पास काम करते थे और लॉकडाउन के दौरान अपने घर चले गए थे। सभी ढाबा के साथ लगते क्वार्टर में ठहरे हुए थे। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से सभी का कोरोना जांच करने का अनुरोध किया था। इस पर सभी के सैंपल लिए गए थे। इनमें से ही 65 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि इनमें किसी प्रकार का कोई लक्षण नहीं है। उन्होंने बताया कि पॉजिटिव आने वालों ने अभी ढाबे पर काम शुरू नहीं किया था। फिर भी सूचना मिलते ही बृहस्पतिवार दोपहर बाद से उन्होंने एहतियात के तौर पर ढाबे को दो दिन के लिए बंद कर दिया है और उसे सैनिटाइज करने का काम शुरू कर दिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

चुनावी रंजिश के चलते निवर्तमान प्रधान व परिवार को पीटा, FIR दर्ज न होने पर 2 घंटे लगाया जाम, पढिए क्या है पूरा मामला

Voice of Panipat

सीएम ममता बनर्जी ने दिसंबर से पहले सभी को वैक्सीनेशन के दावे को बताया ‘झूठा’, कहा- केन्द्र खरीदकर राज्यों को मुफ्त बांटे

Voice of Panipat

मित्तल मेगा मॉल की तीसरी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग

Voice of Panipat