43.8 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaLatest NewsPanipat

HARYANA में हो रही है आज सुबह से बारिश

वायस ऑफ पानीपत (सोनम):- हरियाणा के रेवाड़ी शहर में शनिवार सुबह सावन की पहली बारिश हुई। सुबह करीब साढ़े 4 बजे बादल झमाझम बरसे। तेज हवाओं के साथ शुरू हुई बारिश पौने 8 बजे तक रुक-रुक कर होती रही। इस कारण जगह-जगह जलभराव हो गया, लेकिन उमस भरी गर्मी से लोगों को कुछ हद तक राहत मिली। तापमान में भी 2 डिग्री की गिरावट दर्ज हुई है। रेवाड़ी जिले में मौसम पिछले 4 दिनों से पल-पल बदला। 2 दिन पहले धारूहेड़ा और बावल में अच्छी बारिश हुई। रेवाड़ी में भी काली घटाएं छाईं, लेकिन कुछ बूंदें गिरने के बाद बादल बिन बरसे ही लौट रहे थे। कभी तेज धूप तो कभी बूंदाबांदी के कारण उमस भरी गर्मी ने लोगों को परेशान कर दिया था।

शुक्रवार देर रात भी मौसम बदल गया। शनिवार सुबह करीब साढ़े 4 बजे तेज बारिश शुरू हुई। बादलों की गड़गड़ाहट के साथ शुरू हुई बारिश रूक-रूक कर पौने 8 बजे तक जारी रही। एक घंटे तक तो झमाझम बारिश हुई। इससे कई इलाकों में जलभराव हुआ। अब सड़कें पानी से लबालब हैं। मानसून से पहले नालों की सफाई नहीं होने के कारण शहर के अंदर बाजार में भी सड़कों पर पानी भरा दिखाई दिया।

वहीं मौसम विभाग ने 9 जुलाई तक तेज और अच्छी बारिश होने की संभावना जताई हुई है। यह बारिश किसानों की फसलों के लिए भी फायदेमंद है। इस समय रेवाड़ी और आसपास के जिलों में किसानों ने बाजरे की खेती की हुई है। बारिश से फसल की अच्छी पैदावार होने की संभावना है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा BJP संगठन की दूसरी लिस्ट जारी

Voice of Panipat

बदमाशों ने कोर्ट में गवाह पर किया जानलेवा हमला, मचा हड़कंप, पढिए मामला

Voice of Panipat

अब हरियाणा में खुलेंगे पहली से तीसरी कक्षा के स्कूल, पढिए पूरी जानकारी

Voice of Panipat