41.8 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeLatest NewsPanipatPanipat Crime

Online कंपनी से पानीपत के उद्योगपति ने रखी मेड..फिर हुआ बड़ा खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत के एक उद्याेगपति को ऑनलाइन कंपनी के माध्यम से काम पर रखी गई नौकरानी से पहले दिन ही काम कराना लाखों में पड़ गया। नौकरानी को काम पर छोड़ने से पहले कंपनी ने चार महीने के एडवांस और सिक्योरिटी के रूप में 47 हजार रुपए ले लिये। काम करने आई नौकरानी अगली सुबह ही उद्याेगपति के घर से 50 हजार रुपए लेकर फुर्र हो गई। पीड़ित ने कंपनी में फोन किया तो वह अभद्रता करने लगे। उद्योगपति ने तीन के खिलाफ सिटी थाने में केस दर्ज कराया है।

तहसील कैंप के रामनगर निवासी एक उद्योगपति ने बताया कि उन्हें नौकरानी की जरूरत थी। न मिलने पर उन्होंने ऑनलाइन मेड प्रोवाइडर कंपनी सर्च की। उन्हें दिल्ली के मोहन गार्डन स्थित मुस्कान मेड ब्यूरो के नाम से एक कंपनी मिली। कंपनी वालों ने मेड उपलब्ध कराने की हां भर ली। मंगलवार को विशाल गुप्ता और रंजीत नाम के युवक रोजलिया मिंज नाम की नौकरानी को लेकर उनके घर पहुंचे। युवकों ने खुद को कंपनी का मालिक बताया। नौकरानी को काम पर रखने से पहले युवकों ने 8 हजार रुपए प्रति महीना के हिसाब से 4 महीने का एडवांस और 15 हजार रुपए सिक्योरिटी के मांगे। उन्होंने वह रुपए दोनों युवकों को दे दिये। दोनों युवक नौकरानी को छोड़कर चले गए। नौकरानी ने दिन में काम किया और रात को सो गई। सुबह उठे तो नौकरानी नहीं मिली। अलमारी में रखी 50 हजार की नकदी भी गायब मिली। CCTV चेक किए तो नौकरानी बुधवार सुबह 5:24 बजे घर से निकलती हुई दिखाई दी।

उद्यमी ने मेड प्रोवाइडर कंपनी का नंबर गूगल से लिया था। अब पड़ताल की तो कंपनी भी फर्जी निकली। यदि आप भी किसी भी ऑनलाइन काम के लिए गूगल से नंबर सर्च करते हैं तो सावधानी बरतें।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

BREAKING: 10 फरवरी से खुलेंगे पहली से 9वीं तक स्कूल, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

Diabetes और High cholesterol का रामबाण इलाज है लहसुन, बस इन तरीकों से करें इसे डाइट में शामिल

Voice of Panipat

हरियाणा से गुजरने वाली 3 ट्रेनें आज रद्द

Voice of Panipat