46.1 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsBollywoodEntertainment

शाहरूख खान के बेटे और अन्य की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, पढिए खबर

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- आप सभी जानतें है कि पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान ड्रग्स मामले को लेकर लगातार सुर्खियों में बनें हुए हैं। आर्यन से लगातार ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ जारी है। इस वक्त आर्यन ड्रग्स केस के मामले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज यानी बुधवार को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई करने वाली एक विशेष अदालत शाह रुख के बेटे आर्यन खान और अन्य की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी।

दरअसल, यह मामला विशेष अदालत में तब आया जब एक मजिस्ट्रेट की अदालत ने इस आधार पर उनकी याचिका खारिज कर दी कि इस मामले पर फैसला करने का अधिकार उसके पास नहीं है। आर्यन और उनके साथ इस केस में फंसे आठ अन्य को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक दिन पहले एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। वहीं एनडीपीएस कोर्ट ने सोमवार को एनसीबी को आदेश जारी कर इस मामले में 13 अक्टूबर तक जवाब दाखिल करने को कहा था।

आपको बता दें कि शाह रुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान 2 अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से हिरासत में लिया था जहां रेव पार्टी चल रही थी। इसके बाद एनसीबी ने आर्यन से पूछताछ की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने 2 अक्टूबर को जब क्रूज पर रेड मारी थी तो वहां से आर्यन, उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा नाम की एक लड़की को भी हिरासत में लिया था जिसके बाद उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया। इन तीन समेत इस केस में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है।

आपको बता दें कि आर्यन खान का केस अब तक मशहूर वकील सतीश मानाशिंदे लड़ रहे थे। जिन्होंने इससे पहले रिया चक्रवर्ती का भी केस लड़ा और उन्हें जमानत दिलवाई थी। हालांकि सतीश मानाशिंदे अभी तक आर्यन को बेल दिलाने में सफल नहीं हो सकते। इसी वजह से अब आर्यन का केस अब एक नए वकील के हाथ में चला गया है और वहीं अब इस केस को लड़ने वाले हैं। खबर है कि बेटे को जमानत ना दिला पाने के चलते शाह रुख खान ने सतीश मानाशिंदे को इस केस से रिप्लेस कर दिया है। अब आर्यन खान के केस सतीश मानाशिंदे नहीं बल्कि अमित देसाई लड़ने वाले हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कोरोना से मौत पर  परिवार को 4 लाख रुपए मुआवजे की मांग, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से मांगा जवाब

Voice of Panipat

हरियाणा के छात्रों को शिक्षा मंत्री की चेतावनी, बोले- टैबलेट से छेड़छाड़ की तो होगी कार्रवाई

Voice of Panipat

पानीपत में 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Voice of Panipat