25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana Crime Haryana News India Crimes India News Panipat Crime

महिला एसआई के साथ हरियाणा रोडवेज की बस में हुई चोरी की वारदात, पढिये खबर

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- मध्यप्रदेश पुलिस में तैनात महिला एसआई के साथ हरियाणा रोडवेज की बस में चोरी की वारदात हुई है। घटना हिसार से बरवाला के बीच रास्ते में हुई है। चोर महिला एसआई शमीम राणा के बैग को ब्लेड से काटकर हीरो के हार समेत तीन लाख का सामान चोरी करके ले गए।

चोरी के बारे में उस समय पता लगा, जब एसआई शमीम राणा ने पानी पीने के लिए बैग से बोतल निकाली। तब उनको अपना बैग कटा हुआ मिला और बैग में से जेवर, नकदी व अन्य जरूरी कागजात गायब थे। जिसमें उनका पुलिस आईकार्ड व बैंक एटीएम भी शामिल हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर की रहने वाली एसआई शमीम राणा ने बताया कि वह एमपी पुलिस में मनसौर में एसआई के पद पर तैनात हैं। रविवार को वह अपनी मायके वालों से मिलने के लिए फतेहाबाद के टोहाना जा रही थी। सुबह करीब 11 बजे वह हिसार से रोडवेज की बस में टोहाना के लिए रवाना हुई।

जब बस बरवाला पहुंची तो उन्होने पानी पीने के लिए बैग में से बोतल निकाली तो बैग कटा हुआ मिला व सामान भी गायब था। शमीम राणा के अनुसार, चोर उनके बैग को जिप के अंदर से काटकर उसमें से एक हीरो का हार, 50 हजार की नकदी, लॉकेट, मंगल सूत्र, सोने की चार अंगूठी, पुलिस का आईकार्ड व बैंक एटीएम गायब ले गए। शमीम राणा के अनुसार, चोर उनके बैग से करीबन तीन लाख का सामान ले गए हैं। घटना के बारे में बरवाला थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मेडिकल स्टोर से जुड़ी ख़बर, दवा दुकान पर फार्मासिस्ट की मौजूदगी जरूरी, झोलाछापों के क्लीनिकों पर भी नजर

Voice of Panipat

पेट्रोल डीजल की कीमतों में बड़ा इजाफा, बढ़ रहे दाम

Voice of Panipat

पानीपत के लिए सुकून की खबर, दो दिन से कोरोना से एक भी मौत नहीं

Voice of Panipat