32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

महिलाओं पर निकालता था गुस्सा, मारपीट कर करता था लूटपाट, पढिए मामला.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- मामला रोहतक का है जहां आउटर एरिया की सुनसान सड़क पर स्कूटी सवार महिलाओं से वारदात की कहानी सुलझ गई है। स्कूटी सवार महिलाओं को ही टारगेट बनाने की सनक पाले इस स्नेचर की गिरफ्तारी हो गई है। आरोपी गोहाना के गांव धनाना का 28 वर्षीय सौरभ है। बीए तक पढ़ा सौरभ पिछले 5 माह में स्कूटी सवार महिलाओं से मारपीट कर लूट की 3 वारदात कर चुका था। शादीशुदा सौरभ ने खुलासा किया है कि उसे केवल महिलाओं के साथ ही लूटपाट की सनक थी।

वजह को लेकर उसने बताया कि करीब 6 माह पहले उसकी पत्नी उससे नाराज होकर अपने मायके चली गई थी। इसके बाद से वो पत्नी का गुस्सा दूसरी महिलाओं पर उतारने के लिए लूटपाट करने लगा। पुलिस ने उस पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। सौरभ की गिरफ्तारी भी सोमवार को स्नेचिंग की एक वारदात को अंजाम देने के बाद हुई है। वारदात सोमवार दोपहर ढाई बजे के करीब सुपवा यूनिवर्सिटी के गेट के पास हुई। यूनिवर्सिटी की गर्ल्स हॉस्टल की अटेंडेंट सीमा के साथ यूनिवर्सिटी गेट से थोड़ा आगे ही वारदात हुई। स्नेचर सीमा से मारपीट कर उसकी स्कूटी छीन ले गया। सीमा ने फोन पर पुलिस को सूचना दी तो नाकाबंदी के बाद सीआईए-2 की टीम ने उसे सुंदरपुर गांव के पास खेतों से पकड़ लिया।

सौरभ के पिता की मौत हो चुकी है। उनकी मौत के बाद सौरभ के हिस्से परिवार की आठ एकड़ जमीन आ गई। शादी को भी कुछ ही साल हुए हैं। लेकिन पत्नी से उसकी नहीं बनी। करीब 6 माह पहले अनबन होने पर उसकी पत्नी अपने मायके चली गई। पुलिस पूछताछ में सौरभ ने कबूला की इसके बाद वो महिलाओं से नफरत करने लगा। उन्हें लूटता लेकिन मारपीट कर अपनी भड़ास जरूर निकालता। उसने कुछ माह में ही ऐसी 5 वारदात कर डाली। वहीं स्कूटी सवार महिलाएं ही उसका टारगेट इसलिए भी होती क्योंकि वो अपना पर्स स्कूटी की डिग्गी में रखती। पर्स में नकदी के साथ जेवर भी जरूर मिलता। लूट के बाद नकदी जेवर अपने पास रख सौरभ स्कूटी को किसी सुनसान जगह छोड़ देता।

डीएसपी सज्जन कुमार व सीआईए-2 प्रभारी नरेश राठी ने बताया कि आरोपी स्कूटी लेकर शहर से नहीं निकल पाया था। जींद रोड पर सीआईए टीम को देख वो स्कूटी को छोड़ खेतों में भाग खड़ा हुआ था। टीम ने उसे पकड़ लिया। उसे आज कोर्ट में पेश करेंगे।

आरोपी सौरभ से पूछताछ में सामने आया है कि उसने अभी तक शहर में जितनी भी वारदात की है उसमें वो बस से ही शहर में आता था। फिर ऑटो पकड़ किसी सेक्टर में जाता और पैदल आउटर रोड पर चला जाता। 15 फरवरी 2020 को आईटीआई रोड गउशाला के पास से लड़की से स्कूटी छीनी, 22 जनवरी 2021 को सेक्टर-5 में महिला से स्कूटी छीनी, 9 जून 2021 को आईटीआई के पास गोशाला फ्लाईओवर से महिला से स्कूटी व चेन छीनी, सेक्टर में 2 माह से खाली पड़ी चेक पोस्ट, सुपवा के मेन गेट के पास ही पुलिस की चेक पोस्ट है। लेकिन 2 माह से यहां पर पुलिस तैनात नहीं है। सेक्टर-6 की आरडब्लूए के प्रधान रमेश खासा का कहना है कि पुलिस ने 2 माह पहले यहां से नाकाबंदी हटाई थी। दोबारा पुलिस तैनात होनी चाहिए।

Related posts

किसानो को बड़ी राहत, कल सभी मंडियो में होगी खरीद

Voice of Panipat

पानीपत में बेटी के नाम पर रचा हनीट्रेप का खेल, छेड़छाड़ में फंसा मांगे 12 लाख

Voice of Panipat

विधवा पेंशन लगवाने पहुंची बुजुर्ग महिला, पहचान पत्र में दिखाया मृत, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat