38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPANIPAT NEWS

चुनावी रंजिश के चलते निवर्तमान प्रधान व परिवार को पीटा, FIR दर्ज न होने पर 2 घंटे लगाया जाम, पढिए क्या है पूरा मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- रोहतक के नगर पालिका कर्मचारी संघ के निवर्तमान प्रधान संजय बिड़लान और उनके परिवार पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। रविवार सुबह करीब 9 बजे हुए इस हमले में नपा कर्मचारी संघ के निवर्तमान प्रधान, उनकी पत्नी व बेटा घायल हो गए। घटना के पीछे चुनावी रंजिश बताई जा रही है। पीड़ित पक्ष ने संबंधित थाने में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की।

इसके विरोध में पीड़ित पक्ष व उनके समर्थन में आए लोगों ने पाड़ा मोहल्ला में करीब दो घंटे जाम लगाकर हंगामा किया। इस बीच सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुरानी सब्जी मंडी थाना प्रभारी ने पीड़ित पक्ष को सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन वे सभी एफआईआर दर्ज कराने की मांग पर अड़े रहे। इस दौरान पुलिस ने लोगों के उग्र रवैये को देखते हुए सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हमले में शामिल 2 लोगो को गिरफ्तार कर लिया। इसकी जानकारी मिलते ही पीड़ित पक्ष ने जाम खोल दिया। इसके बाद यातायात बहाल हुआ।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि 2 दिसंबर को नगर पालिका कर्मचारी संघ के प्रधान पद के लिए मतदान होना है। पाड़ा मोहल्ला निवासी संजय बिड़लान प्रधान पद के प्रत्याशी हैं। सुबह करीब 9 बजे संजय घर से ऑफिस जा रहे थे। आरोप है कि दूसरी गली में पहुंचते ही सतपाल टांक ने उनसे गाली-गलौज किया। विरोध करने पर परिवार के सदस्यों व समर्थकों के साथ लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। बिड़लान की पत्नी मोनिका व बेटा तनिष्क बीच बचाव करने मौके पर पहुंचे। हमले में वे दोनों भी घायल हो गए। तनिष्क के सिर में चोटें आईं हैं, जबकि मोनिका की गर्दन, कमर व हाथ-पैर में । संजय के बाएं हाथ में 3 फ्रैक्चर हैं।

नगर पालिका कर्मचारी संघ के निवर्तमान महासचिव श्रवण बोहत ने बताया कि अंबेडकर चौक स्थित नगर निगम कार्यालय में सोमवार की सुबह 9 बजे कर्मचारियों की बैठक बुलाई गई है। इसमें बिड़लान पर हुए हमले के मामले में विचार-विमर्श कर आगे की रणनीति तय की जाएगी। बोहत ने कहा कि मारपीट के आरोपी सतपाल टांक व उसके परिवार से कोई भी सदस्य निगम का कर्मचारी नहीं है। इसके बावजूद वह चुनाव में अड़ंगा लगा रहा है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में पुलिस कॉन्स्टेबल के 6 हजार पदों पर निकली भर्ती

Voice of Panipat

पानीपत में 2 महीने की बेटी को लेकर सड़क पार कर रही थी महिला, सामने से आ गया तेज रफ्तार ट्रक

Voice of Panipat

शिव भक्त ना हो निराश,डाक विभाग के जरिए गंगा जल पहुंचेगा घर , एक बोतल की कीमत 30 रुपए

Voice of Panipat