25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPANIPAT NEWS

IPL 2024 में मोहम्मद शमी टूर्नामेंट से हुए बाहर, गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका

वायस ऑफ पानीपत (शालू मौर्या):- IPL 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है.. जिसके शेडयूल का एलान आज शाम 5 बजे होगा.. IPL 2024 के शेडयूल के एलान से पहले गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है.. गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज  मोहम्मद शमी  IPL 2024 से बाहर हो गए हैं.. बाएं हाथ में चोट के चलते मोहम्मद शमी को आईपीएल 2024 से बाहर होना पड़ा है..

*PL 2024 से मोहम्मद शमी हुए बाहर*

दरअसल, गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अगले महीने होने वाले आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। बाएं हाथ के टखने की चोट की वजह से मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। न्यूज एजेंसी पीटीआई ने बातचीत करते हुए बीसीसीआई के एक सूत्र ने इसकी जानकारी दी। हालांकि, गुजरात टाइटंस ने फिलहाल कोई आधिकारिक एलान नहीं किया है।

33 साल के तेज गेंदबाज इंग्लैंड के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। उन्होंने आखिरी बार उन्होंने भारत के लिए वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले में शमी इंजर्ड हो गए थे, इसके बाद वह चोट से उबर नहीं पाए।

जानकारि के मुताबिक कि शमी जनवरी के पिछले हफ्ते लंदन में थे, जहां उन्होंने टखने की चोट के लिए स्पेशल इंजेक्शन लगवाए थे, लेकिन वह इंजेक्शन से उनका दर्द कम नहीं हुआ और अब उनके पास सिर्फ ऑपरेशन करवाने के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है। यूके में अब मोहम्मद शमी अपनी सर्जरी करवाएंगे। ऐसे में शमी आईपीएल 2024 नहीं खेल पाएंगे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- फेसबुक पर गाड़ी बेचने के झूठे विज्ञापन डालकर आमजन को ठगने वाले 2 साइबर ठग गिरफ्तार

Voice of Panipat

HARYANA सरकार की किसान हितैषी नीतियों से खुशहाल हुआ प्रदेश का किसान, आज से शुरू कृषि विकास मेला

Voice of Panipat

Weight loss से लेकर दिल को स्वस्थ रखने तक, भुने चने खाने के हैं फायदे

Voice of Panipat