8.5 C
Panipat
January 27, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Entertainment

करीबी दोस्त होन के बावजूद भी सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में क्यों नहीं पहुंची ये एक्ट्रेस,

वायस ऑफ पानीपत(सोनम)- आप सभी जानते ही हैं कि 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया। टीवी की दुनिया से फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस हिना ख़ान दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की अच्छी दोस्त थीं, लेकिन इसके बावजूद हिना उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुईं। सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में तमाम टीवी और फिल्म जगत के सेलेब्स शामिल हुए, लेकिन हिना कहीं दिखाई नहीं दीं। जब्कि सिद्धार्थ की मौत के बाद हिना ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि वो टूट गई हैं, इस खबर ने उन्हें अंदर से हिलाकर रख दिया है वो मानसिक तौर पर ठीक महसूस नहीं कर रही हैं।

वहीं अब हिना ने इस सवालों पर भी चुप्पी तोड़ी है जिनमें पूछा जा रहा है कि एक्ट्रेस सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने क्यों नहीं पहुंचीं। एक यूज़र ने हिना को टैग करते हुए सवाल किया, ‘हिना आप सिड की करीबी होने के बाद भी नहीं गईं? ऐसा क्या था कि आप उसके घर नहीं गईं क्यों?’ यूज़र के इस सवाल का जवाब देते हुए हिना ने कहा, ‘सर मैं मुंबई में नहीं हूं…एयरपोर्ट पर ये दिल तोड़ने वाली खबर सुनी। अभी भी मुंबई में नहीं हूं

आपको बता दें कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही हिना ख़ान अपने ट्विटर पर उनसे जुड़ा कुछ न कुछ ट्वीट कर रही हैं। हाल ही में हिना को टैग करते हुए एक यूज़र ने कहा, ‘सच बताओ तुमको भी यकीन नहीं होता ना कि वो चला गया’। यूज़र के ट्वीट का जवाब देते हुए हिना ने अपने ट्विटर पर उदासी और दिल तोड़ने वाली इमोजी बनाई है। इससे पहले एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जो बिग बॉस 14 के घर का था। सिद्धार्थ और हिना बिग बॉस 14 में बतौर मेहमान पहुंचे थे और कुछ दिन वहां कंटेस्टेंट्स के साथ रुके थे। इन दोनों के साथ गौहर ख़ान भी बिग बॉस हाउस में पहुंची थीं। सिड की मौत के बाद हिना ने ट्वीट किया था कि इस खबर ने उनसे मानसिक नुकसान पहुंचाया है वो ठीक महसूस नहीं कर रही हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

COVID-19 के नए वैरियंट पर अलर्ट मोड में रेलवे, ट्रेने से सफर करने से पहले जाने गाइडलाइन

Voice of Panipat

TDI मे 3 युवको की मौत का मामला, पीड़ित परिवार को 10-10 लाख रुपए मुआवजा देने के आदेश जारी

Voice of Panipat

वेब सीरीज ‘तांडव’ पर अनिल विज क्यों दिखे विज नाराज ? कही ये बात

Voice of Panipat