25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

घर में बुजुर्ग दंपत्ति का मिला शव, सिर पर मिले चोट के निशान, पुलिस कर रही मामले की जांच

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- गाजियाबाद में दिवाली की रात एक बुजुर्ग दंपति का शव घर से मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. दोनों के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं. बताया जा रहा रहा है कि आरोपी हत्या कर फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मामला सिहानी गेट थाना क्षेत्र के पटेल नगर इलाके का है. यहा 75 साल के अशोक और उनकी 72 साल की पत्नी मधु रहते थे. अशोक पैरालाइसिस से ग्रस्त थे, इसलिए उनकी देखरेख मधु करती थीं. वहीं, उनकी बेटियां निधि जैदका और श्रुति जैदका नोएडा में रहती हैं. दिवाली के दौरान दोनों बेटियां लगातार मां बाप को फोन मिला रही थी लेकिन घर पर कोई फोन नहीं उठा रहा था जिसके बाद उन्होंन पास में प्रेस करने वाले पप्पू को फोन किया।

पप्पू ने जब बुजुर्ग दंपति के घर पहुंचे. तो उन्होंने डोर बेल बजाई. लेकिन घर के अंदर से कोई भी हलचल नहीं हुई घर के साइड का दरवाजा खुला हुआ था, जिससे पप्पू अंदर गए तो घर का मंजर देख कर पैरों तले जमीन खिसक गई. घर के अंदर अशोक और मधु के शव पड़े हुए थे। अशोक के गले पर चाकू से प्रहार के निशान थे. मधु के माथे पर गहरे चोट के निशान थे।

इसके बाद उन्होंने पुलिस और दंपति के बेटियों को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस को दीवार पर भी खून के छींटे मिले. ऐसी आशंका है कि दीवार में सिर मारकर उन्हें मौत के घाट उतारा गया था. इसके बाद फॉरेंसिक टीम ने सबूत इकट्ठा किए हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना था कि यह मामला लूट या चोरी का नजर नहीं आता. इसमें कहीं ना कहीं आपसी रंजिश जंगल पर जांच की जा रही है, जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा। हैरानी की बात ये कि दंपति का घर यूपी के पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय के पास है। इसके बावजूद आरोपी हत्या कर फरार होने में सफल रहा. मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने दोनो डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के मामले मे 3 आरोपी काबू

Voice of Panipat

साइबर ठगों का बढ़ रहा आतंक, फेसबुक पर दिया विज्ञापन, फिर ठगी लाखो की रकम

Voice of Panipat

कॉलेज में फर्स्ट और सेकेंड ईयर के विद्यार्थियों को बिना परीक्षा के अगली कक्षा में किया जाएगा प्रमोट

Voice of Panipat