38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

PM मोदी की लंबी आयु के लिये मनसा देवी मंदिर में पहुंचे CM मनोहर लाल

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिये हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शुक्रवार को माता मनसा देवी मंदिर में माथा टेका। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पीएम नरेंद्र मोदी की दीर्घायु एंव अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। सीएम मनोहर लाल, विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता समेत तमाम भाजपा नेताओं ने हवन भी किया।

इस दौरान माता मनसा देवी मंदिर में महामृत्युंजय जाप भी किया गया। मनोहर लाल ने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री के साथ में पंजाब में जो हुआ वह निंदनीय है। किसी भी सूरत में इसे नहीं स्वीकार किया जा सकता है।

उन्होंने पंजाब में वर्तमान सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। सीएम ने कहा कि राष्ट्रपति शासन लगाने के बाद ही वहां विधानसभा के चुनाव संपन्न कराए जाएं। नरेंद्र मोदी देश के अब तक के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री हैं। पीएम ने अनुच्छेद 370 और राम मंदिर जैसे मुद्दे बेहद शांतिपूर्वक हाल किए हैं। मैंने माता मनसा देवी मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की और प्रधानमंत्री की दीर्घायु की कामना की। हरियाणा भाजपा के नेताओं ने राज्यपाल को एक ज्ञापन भी सौंपा।

इसी के साथ ही हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने निजी स्कूलों के लिए बड़ी घोषणा। गरीब बच्चों को निशुल्क पढ़ाने की प्रतिपूर्ति राशि में प्रति विद्यार्थी 200 रुपये की वृद्धि की घोषणा सीएम मनोहर लाल ने की। सरकार ने नियम-134 ए के तहत गरीब बच्चों को दाखिला दिलाने के लिए बड़ा कदम उठाया। बता दें कि निजी स्कूल दाखिला न देने पर अड़े हैं और फीस प्रतिपूर्ति की बकाया राशि मांग रहे हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि बेरोजगारी पर विपक्ष के आरोप गलत हैं। उन्होंने कहा कि सीएमआईई संस्था पर बेरोजगारी को बढ़ा चढ़ाकर पेश करने पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। इस मामले में महाधिवक्ता बलदेव महाजन से विचार विमर्श करेंगे। सीएम ने कहा कि प्रदेश में सिर्फ 6.1 फीसदी बेरोजगारी। सरकार के पोर्टल पर स्वेच्छा से 10 लाख 59 हजार 530 बेरोजगार अपने आपको पंजीकृत किया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

एम.डब्ल्यू.बी. के डेलिगेशन ने की हरियाणा सरकार के अतिरिक्त प्रधान सचिव डॉक्टर अमित अग्रवाल से मुलाकात

Voice of Panipat

HARYANA पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा

Voice of Panipat

ओमिक्रोन वैरिएंट को देखते हुए UP में नाइट कर्फ्यू का लिया निर्णय

Voice of Panipat