38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

कोरोना के फैलाव को रोकने के लिये समय पर करें दुकानें बंद, नहीं तो कटेंगे चालान

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- कोरोना के नए वैरिएंट ऑमिक्रोन के फैलाव को रोकने के लिए वैक्सीन की दोनों डोज नहीं लगवाने वाले लोगों से प्रशासन सख्ती से निपटेगा और उनके चालान भी काटे जाएंगे। डीसी ने चेतावनी देते हुए कहा कि दुकानदार निर्धारित किए गए समय पर ही अपनी-अपनी दुकानें बंद करें। नहीं ताे सख्ती से निपटा जाएगा। डीसी सुशील सारवान ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने के लिए सरकार द्वारा जारी किए गए नए निर्देशों की अनुपालना जिला में सुनिश्चित की जा रही है।

लघु सचिवालय परिसर के गेट पर हर रोज लोगों के कोविड उचित व्यवहार काे खुद निरक्षण कर रहे हैं। कहा कि जिलावासी कोविड उपयुक्त व्यवहार करते हुए प्रशासन का सहयोग करें। मास्क का उपयोग करने के साथ ही एक-दूसरे से उचित दूरी और वैक्सीनेशन की दोनों डोज अत्यंत आवश्यक है। यदि कोई भी व्यक्ति अथवा संस्थान सहयाेग नहीं करता है ताे उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।बता दें कि  कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार की ओर से बाजारों को शाम 6 बजे तक खोलने के आदेश जारी किए गए है, लेकिन आदेश जारी हाेेने के दूसरे दिन भी मतलौडा में इसका खास असर दिखाई नहीं दिया। बाजार में दुकानें रात 8 बजे तक खुली नजर आई। जिसकी सूचना पुलिस को देने के बाद हरकत में आई पुलिस ने बाजार में पहुंच कर दुकानें बंद करवाई।

मतलौडा थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि बाजार को शाम 6 बजे तक खोलने के आदेश है। इसके बाद अगर दुकान खुली मिली तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही मिनी लॉकडाउन के दौरान पुलिस कोरोना से बचाव के हर संभव प्रयास कर रही है। शुक्रवार को शाम 6 बजे डीएसपी प्रदीप कुमार, एसएचओ नरेंद्र कुमार, चौकी इंचार्ज हर नारायण, सिटी ट्रैफिक इंचार्ज राजेश राठी सहित दर्जनों पुलिसकर्मी और महिला पुलिस ने रेलवे रोड, चुलकाना रोड, मातापुलि रोड, ब्लूजे रोड, मॉडल टाउन, बालाजी मार्केट, शिव मार्केट में दुकानों को बंद करवाया। पुलिस ने शहर में 6 बजते ही खुली दुकानों को बंद करवा कर, दुकानदारों को नियमों का पाठ पढ़ाया। डीएसपी ने बताया शाम 6 बजे के बाद गैर जरूरतमंद दुकानें खुलने पर दुकानदारों पर कार्रवाई की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT ट

Related posts

जेजेपी ने जिलाध्यक्ष को किया निष्कासित, जानिए वजह

Voice of Panipat

हरियाणा CM सिटी से IAS विजय दहिया को हटाया

Voice of Panipat

HARYANA मे स्टूडेंट को 25 मार्च से पहले मिलेंगी किताबें, 48 करोड़ हुए मंजूर

Voice of Panipat