43.8 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से बचाव के लिए प्रशासन अलर्ट, इस जगह मास्क न पहनने वालों के काटे चालान

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के फतेहाबाद में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से बचाव को लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है। गुरुवार को पुलिस ने गृहमंत्री अनिल विज के निर्देशों के बाद जिले भर मे अभियान चला कर बिना मास्क के घूम रहे लोगों के चालान किए। शाम तक 23 व्यक्तियों से 500-500 रुपए वसूले गए।

फतेहाबाद शहर में भी पुलिस ने कोरोना को लेकर लापरवाह लोगों पर सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। लाल बत्ती चौक पर देर सांय तक ट्रैफिक पुलिस ने बिना मास्क घूम रहे लोगों के चालान किए। पुलिस ने लोगों को मास्क लगाने के लिए जागरूक भी किया। ट्रैफिक पुलिस के सब इस्पेंटर हेतराम ने बताया कि सरकार के दिशा निर्देश अनुसार मास्क लगाने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। मास्क न पहनने वालों के 500 रुपए के चालान किए जाते हैं। उन्होंने यहां 6 व्यक्तियों के चालान किए। यह अभियान पूरे जिले में चल रहा है।

स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिज विज ने कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की थी। उन्होंने सभी डीसी और एसपी को आदेश जारी किए हैं कि जिले में कोरोना को लेकर सख्ती बरती जाए। अब स्थानीय पुलिस ने बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर सख्ती बरती शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT में कबाड़ व्यवसायी की बेटी से किया प्रेम-विवाह, तो कर दी हत्या, केस दर्ज

Voice of Panipat

Breaking:- पानीपत में 20 और 21 जनवरी को बंद रहेगी फ्लाईओवर के नीचे की पार्किंग

Voice of Panipat

बीते 24 घंटे के दौरान सामने आए सबस कम केस

Voice of Panipat