38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana News

अमनदीप हत्याकांड का चौथा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने वारदात में प्रयोग किये हथियार भी किये बरामद

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- करनाल जिले के कस्बा नीलोखेड़ी निवासी अमनदीप की हत्या मामले में चौथे आरोपी मनीष को भी सीआईए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी सन्नी की निशानदेही पर गंदे नाले से हत्या में प्रयोग हथौड़ा और चाकू भी बरामद कर लिया गया है। आज तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

25 नवंबर को अमनदीप पुत्र गुरदीप सिंह निवासी नीलोखड़ी जिला करनाल का शव जीटी रोड पर गुरद्वारे के पास पड़ा मिला था। मामले में हत्या की धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच पड़ताल की। जांच निरीक्षक मोहनलाल के नेतृत्व में कार्य करते हुए सीआईए टू की टीम ने 28 नवंबर को मृतक की पत्नी रविन्द्र कौर, सन्नी व कुणाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ में अमनदीप की हत्या का राज खुला। मृतक की पत्नी रविन्द्र कौर ने प्रेमी सन्नी से उसकी हत्या करवाई थी।

वारदात अंजाम देने में आरोपी कुणाल व मनीष कुमार ने भी मदद की। वारदात में प्रयुक्त हथियार व चौथे आरोपी मनीष की गिरफ्तारी के लिए आरोपी हर्षपाल व कुणाल को पुलिस रिमांड पर लिया गया। दोनों ने मनीष कुमार निवासी अंबाला के बारे में जानकारी दी। वारदात में इस्तेमाल इटियोस कार भी बरामद की गई है। जांच में पाया गया कि आरोपी ने गाड़ी अंबाला के रहने वाले अनुराग नामक व्यक्ति से 18 हजार रुपए महीना किराए पर ली हुई थी। पूर्व गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर मृतक का टूटा हुआ मोबाइल फोन, वारदात में प्रयोग हथौड़ा व चाकू अंबाला से एक गंदे नाले से बरामद किया गया। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने पुलिस से बचने के लिए उक्त सामान को गंदे नाले में फेंक दिया था।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इस साल iPhone यूजर्स को मिलेंगे ये 10 बेमिसाल फीचर्स,पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

पानीपत पहुंचे जेजेपी अध्यक्ष अजय चौटाला, चढ़ूनी ग्रुप ने किया घेराव.

Voice of Panipat

शहीद मेजर आशीष के परिवार को दी जाएगी 50 लाख रुपए की सहायता राशि, पत्नी को दी जाएगी नौकरी

Voice of Panipat