29.4 C
Panipat
June 14, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat

घरो मे रहकर सादगी के साथ मनाए ईद का त्योहार- SP

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार द्वारा लाकडाउन लगाने के साथ ही सभी धार्मिक स्थानो पर आवागमन को भी बंद किया गया है । इसलिए ईद-उल-फितर के त्यौहार को सादगी के साथ अपने घरों पर रहकर मनाए । ईद के त्योहार पर मस्जिद मे नमाज पढने की बजाय अपने घर पर रहकर नमाज पढे। कोरोना वायरस से बचाव के लिए हाथ मिलाने और गले मिलने से बचना चाहिए और सरकार एवं स्वास्थ्य विभाग के दिशा-निर्देशों का पालन करे ।

उप-पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन जी के आदेशानुसार आज अपने कार्यालय मे कोविड-19 नियमो व शोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए मुस्लिम समाज के मौजिज व्यक्तियो के साथ मिटीग कर अपील की गई की वे समाज के लोगो को सादगी के साथ कोविड-19 के नियमो की पालना करते हुए घरो मे रहकर ईद का त्योहार मनाने के लिए अपील करे। मिटीग मे एडवोकेट इरफान अली, हाजिफ गुलफाम, शहजाद शिद्दगी, सोनू अंसारी, अरसद मलिक व मास्टर रफीक मौजूद रहे। मिटीग मे सभी ने आश्वासन दिलाया की वे सभी कोविड-19 के सबंध मे सरकार द्वारा जारी सभी नियमो की पालना करते हुए समाज के लोगो को जागरूक करगे।

मास्टर रफीक ने भी मिटीग मे बताया कि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी एडवाइजरी जारी करते हुए कहा है कि घर में ही ईद मनाएं । ईद बहुत ही सादगी से मनाई जाए, मुस्लिम धर्मगुरु ने कहा है कि ईद मनाते समय कोरोना वायरस को लेकर जारी किए गए प्रोटोकॉल का पूरा पालन करें । घरों में रहकर ही ईद मनाएं । घर से बाहर न जाएं । किसी से हाथ न मिलाएं. । लोग मोबाइल फोन और सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे को मुबारक बात दें ।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सुशील कुमार को एक और झटका, मीडिया ट्रायल की याचिका पर कोर्ट ने सुनाया ये फैसला

Voice of Panipat

सील होगा आगरा का पारस हॉस्पिटल, जानिए क्यो

Voice of Panipat

गाली देने से रोका तो बुजुर्ग पर तलवार से हमला

Voice of Panipat