25.3 C
Panipat
February 9, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime India News Latest News

क्रिमिनल नीरज के फार्म हाउस पर चला बुलडोजर

वॉयस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा) :- पहले यूपी तो अब हरियाणा सरकार , यूपी सरकार की तरह ही अब हरियाणा सरकार ने भी अपराधियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाना शुरु कर दिया है। बुधवार को करनाल के कुंजपुरा रोड पर क्रिमिनल नीरज पुनिया के अवैध फार्म हाउस पर पीला पंजा चलाया। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। बुलडोजर चलाने से पहले पुलिस ने फार्म हाउस को खाली करवाया। DTP आरएस भट के नेतृत्व में पहुंची टीम ने कार्रवाई शुरू की।

अवैध रूप से बनाया था मकान, हुआ ध्वस्त बताया जा रहा है कि फूसगढ़ में गैंगवार हुई थी। जिसमें दो लोगों का मर्डर किया गया था। यह मकान नीरज पुनिया का बताया जा रहा है जो जेल में बंद है, यह मकान अवैध रूप से बनाया गया था। DTP ने पुलिस सहायता की डिमांड की थी। आला अधिकारियों के निर्देश पर DTP को पुलिस सहायता उपलब्ध करवाई गई है, ताकि कानून व्यवस्था बनी रहे। DTP के निर्देश पर फार्म हाउस की दीवारों को JCB ने ध्वस्त कर दिया गया। पहले दीवारों को गिराया गया। इसके बाद एक के बाद एक कमरों को तोड़ा गया। जो टीन शेड बनाए गए थे उनको भी JCB ने धराशाई कर दिया।

फार्म पर गलत गतिविधियां होने की मिल रही थी शिकायतें

DTP आरएस भट ने बताया कि कुंजपुरा रोड पर अवैध तरीके से फार्म हाउस बनाया हुआ है। इसको पूरी तरह से ध्वस्त किया जाएगा। यहां पर गलत गतिविधियां होने की शिकायतें भी मिल रही थी। किसी भी व्यक्ति को कोई भी जगह पर निर्माण करना है तो वह परमिशन ले और परमिशन लेकर कुछ भी बनाए।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में परिवार पहचान पत्र बनवाने का कार्य शुरु, पहले 11 जिलों में बनेंगे फैमिली कार्ड

Voice of Panipat

म्यूजिक सिस्टम व मोबाइल फोन चोरी करने के दो आरोपित पहुंचे जेल

Voice of Panipat

HARYANA में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बढ़ी सख्ती, हरियाणा सरकार ने की गाइडलाइंस जारी

Voice of Panipat