21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Panipat Panipat Crime

ट्रैक्टर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपित काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- ट्रैक्टर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपित काबू ।आरोपितों की पहचान साहिल निवासी धनसोली, सचिन व विशाल निवासी नगला-आर पानीपत के रूप में हुई ।

सैक्टर-11/12 चौकी इंचार्ज एसआई जयवीर ने बताया सैक्टर- 11/12 चौकी पुलिस की टीम ने बीते शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर दंबिस देते हुए आरोपित साहिल  पुत्र साहबू निवासी धनसोली को काबू कर पूछताछ की तो आरोपित ने अपने साथी सचिन पुत्र राजेन्द्र व विशाल पुत्र सुरेश निवासी नगला-आर के साथ मिलकर बीती 1 जूलाई की रात बलजीत नगर पुलिस पोस्ट के नजदीक रेता मार्किट से एक ऑयकर ट्रैक्टर चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा । गहनता से पुछताछ करने व वारदात मे संलिप्त रहे इसके साथियों के ठिकानो का पता लगा काबू करने के लिए आरोपित साहिल को माननीय न्यायालय मे पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया ।

पुलिस रिमांड के दोरान आरोपित साहिल की निशानदेही पर सैक्टर 11/12 चौकी पुलिस की टीम ने रविवार को आरोपित सचिन व विशाल को बस स्टैंड नगला-आर से काबू किया । पुलिस पुछताछ मे आरोपितों से खुलाशा हुआ की तीनो ने चोरीशुदा ऑयसर ट्रैक्टर को यूपी मे ले जाकर 30 हजार रूपये मे बेचकर मिले आधे पैसो (14 हजार) को खाने पीने मे खर्च कर दिया । वही ट्रैक्टर के 16 हजार रूपये बकाया है । गिरफ्तार आरोपितों के कब्जे से बची 2 हजार की नगदी बरामद कर तीनो आरोपितों को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । चोरीशुदा ट्रैक्टर खरीदने वाले आरोपित को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

ट्रैक्टर चोरी की उक्त वारदात बारे श्रवण निवासी नवादा-आर की शिकायत पर थाना चांदनी बाग मे मुकदमा दर्ज है । श्रवण ने सैक्टर-11/12 चौकी पुलिस को दी शिकायत मे बताया था की वह ट्रैक्टर ट्राली से मिट्टी व रेती डालने का काम करता है । 1 जूलाई की रात वह बलजीत नगर पुलिस पोस्ट के नजदीक रेता मार्किट मे अपने ट्रैक्टर व ट्राली मार्का ऑयसर माडल 2003 को खड़ा कर घर चला गया था । सुबह आकर देखने पर ट्रैक्टर नही मिला । अज्ञात व्यक्ति रात के समय ट्रैक्टर को चोरी कर ले गए । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कैंटर ने स्कूटी को मारी टक्कर, एक की मौके पर हुई मौत.

Voice of Panipat

कैथल के नीम साहिब गुरूद्वारा में हुई फायरिंग, 3 को लगी गोली, 20 हिरासत में, पढ़िए मामला.

Voice of Panipat

कोरोना काल में लोग मजबूर! लेना पड़ा 90000 करोड़ का गोल्ड लोन, जानिये पूरी खबर

Voice of Panipat