46.1 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrime

बड़ा हादसा, बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली की जबरदस्त भिड़ंत, 2 की मौत

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- करनाल के इंद्री गढ़ी बीरबल रोड पर मिनी बस और ट्रैक्‍टर ट्रालियों में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में मिनी बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हुई। मौके पर ही मिनी बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस को हादसे की सूचना मिली तो एंबुलेंस सहित मौके पर पहुंचे। करनाल के इंद्री-गढ़ी बीरबल रोड पर शराब फैक्ट्रियों के कर्मियों को लेकर जा रही मिनी बस व ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए। राहगीरों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। इसके बाद घायलों को अस्‍पताल भेजा गया।

बताया जा रहा है कि गांव चंद्राव स्थित शराब फैक्ट्री के आठ कर्मचारियों को लेकर इंद्री से फैक्ट्री के लिए मिनी बस हर रोज की तरह सुबह निकली थी। जैसे ही बस गांव गढ़ी बीरबल के समीप पहुंची तो अचानक ही रेत से भरे एक ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बस के परखचे उड़ गए जबकि इसमें सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि अन्य दो कर्मियों को हल्की चोटें आई।

जैसे ही हादसा हुआ बस में सवार फैक्ट्री कर्मियो में हड़कंप मच गया। राहगिरों की मदद से सभी घायलों को सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने असंध वासी अनिल व उत्‍तर प्रदेश मुजफ्फरनगर निवासी प्रशांत को मृत घोषित कर दिया। वहीं हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्राली चालक मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही इंद्री थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची तो दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिए गए हैं। वहीं आरोपित चालक की भी तलाश की जा रही है। पुलिस हादसे के कारणों की भी जांच कर रही है। हादसे में मरने वाला अनिल कुमार असंध का रहने वाला है तथा प्रशांत कुमार करनाल का रहने वाला है

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा के CM सड़क पर दौड़ाते नजर आए बुलेट

Voice of Panipat

प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की चाकूओं से गोदकर ली जान, फिर रचा ये ड्रामा, पढिए.

Voice of Panipat

साथी की हुई मौत तो एक माह की बच्ची को छोड़ गई महिला, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat