29.4 C
Panipat
May 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat Crime

Bike चोरी करने वाले 2 आरोपी काबू, चोरो से Bike बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितो को पुलिस ने काबू कर लिया है…इसके अलावा पकड़े गए आरोपियो से चोरी की गई दो बाईक भी बरामद हुई है…पकड़े गए आरोपितों की पहचान आकाश निवासी किशनपुरा व सन्नी निवासी कच्चा कैंप पानीपत के रुप मे हुई। सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया रविवार को सीआईए-टू पुलिस की एक टीम गस्त के दौरान गोहाना रोड़ पर मौजूद थी । पुलिस टीम को गुप्त सुचना मिली कि संदिग्ध किस्म के दो युवक संजय कालोनी नजदीक एफसीआई गोदाम के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे घुम रहे है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश दे दोनो आरोपितों को काबू कर प्रारंभिक पुछताछ की तो युवकों ने अपनी पहचान आकाश पुत्र विष्णु निवासी किशनपुरा व सन्नी पुत्र अशोक निवासी पुरेवाल कालोनी पानीपत के रुप मे बताई। गहनता से पुछताछ करने पर आरोपितों ने करीब 10 दिन पहले सनोली रोड़ पर स्थित ओम साई फैक्टरी के बाहर से एक स्प्लेंडर बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना किला मे रिजवान निवासी हाली कालोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। 

इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया आरोपितों ने उक्त वारदात के अतिरिक्त एक अन्य बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। उक्त बाईक को आरोपितों ने नशे की हालत मे चोरप किया था । बाइक के मालिक की पहचान न होने पर उक्त बाइक को 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस मे लिया गया। गिरफ्तार आरोपितों की निशानदेही पर चोरीशुदा दो बाईक बरामद कर दोनों आरोपितों को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया आरोपितों से की गई पुछताछ मे खुलासा हुआ की दोनों आरोपितो नशा करने के आदि है । नशे की लत पुरी करने के लिए पैसो की जरुरत पड़ी तो दोनो ने मिलकर वाइक चोरी की वारदातो  को अंजाम देना शुरु कर दिया। आरोपित चोरीशुदा बाइक को बेचने की फिराक मे ग्राहक की तलाश मे घुम रहे थे।  परंतु पुलिस टीम द्वारा आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में युवक की ह*त्या करने मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

इस शहर मे शराब पीना हुआ महंगा, जानिए कितने बढ़े दाम

Voice of Panipat

बदमाशों ने कोर्ट में गवाह पर किया जानलेवा हमला, मचा हड़कंप, पढिए मामला

Voice of Panipat