38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana Crime

ASI महिला ने JJP नेता पर लगाए दुष्कर्म के आरोप, गर्भवती होने पर गिराया बच्चा, FIR दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला कैथल जिले का है जहां की सिटी थाना पुलिस ने महिला ASI की शिकायत पर जजपा नेता संदीप गढ़ी के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि संदीप ने शादी का झांसा देकर 5 साल तक महिला की इच्छा के विरुद्ध शारीरिक व अप्राकृतिक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर पत्नी के साथ मिलकर बच्चा गिराया..

सिटी थाना के एसआई शमशेर सिंह ने बताया कि महिला ASI शिकायत पर पुलिस ने IPC की धारा 376(2)N, 377, 506, 380, 354C, 313, 509, 34 और 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पीड़िता एएसआई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने पति से अलग कैथल की एक कॉलोनी में रह रही है। जनवरी 2016 में गांव गढ़ी निवासी संदीप पुत्र बलबीर उसे मिला। जो कहने लगा कि वे कुंवारा है और उससे शादी करना चाहता है। उसने उसे बहला-फुसला कर अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर झूठ बोलकर उससे दोस्ती का रिश्ता बना लिया।

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि एक दिन संदीप उसके घर जूस लेकर आया था। संदीप ने जूस उसे पिला दिया और कहने लगा कि वह तो जूस पी आया। जूस पीने के बाद वह बेहोश हो गई। बेहोशी का फायदा उठाकर संदीप ने उसके साथ उसकी इच्छा के विरुद्ध शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील फोटो भी खींची। उसके बाद संदीप फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करता और शारीरिक व अप्राकृतिक संबंध बनाता। जब उसने संदीप को शादी के लिए कहा तो वह टाल-मटोल करता रहा और कहता जल्दी ही तुझसे शादी कर लूंगा। अभी घर पर शादी की बात कर रहा हूं।

महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि संदीप एक अपराधी किस्म का व्यक्ति है। उसके खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज है।

संदीप ने बताया कि वह पहले से शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है। जनवरी 2021 के पहले सप्ताह में संदीप व उसकी पत्नी सुमन उनके घर कैथल आए और उस पर बच्चा गिराने के लिए दबाव बनाने लगे। जब उनकी बात नहीं मानी तो संदीप ने जबरदस्ती उसे दबा लिया और उसकी पत्नी सुमन ने उसके मुंह में जबरदस्ती गर्भ गिराने की गोली डाल दी, जिससे उसका गर्भ गिर गया। फिर वे उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में 41 इंस्पेक्ट बने DSP, देखिए पूरी लिस्ट

Voice of Panipat

त्योहारी सीजन से पहले Bank of Baroda ने ग्राहकों को दिया तोहफा, FD पर बढ़ाई ब्याज दरें

Voice of Panipat

अदरक से CANTROL करें वजन, बस इन तरीकों से करें इस्तेमाल

Voice of Panipat