20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Entertainment

पंजाबी सिंगर Jazzy B का ट्विटर अकाउंट किया गया ब्लॉक, ये है वजह

लोकप्रिय पंजाबी सिंगर जैजी बी का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है. खास बात ये है कि सरकार की अपील के बाद ट्विटर ने ये अकाउंट ब्लॉक किया है. हालांकि भारत से बाहर इस अकाउंट को एक्सेस किया जा सकता है यानी ब्लॉक केवल भारतीय सीमाओं के अंदर ही किया गया है. भारत में रहते हुए जैजी बी अपने ट्विटर अकाउंट का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. 

मीडिया में कहा जा रहा है कि किसान आंदोलन के पक्ष में बोलना जैजी बी के खिलाफ रहा और इसी को देखते हुए सरकार ने (Jazzy B) के अकाउंट को ब्लॉक करने की सिफारिश ट्विटर से की थी. ट्विटर ने इस अनुरोध को स्वीकार किया और देश में पंजाबी सिंगर के ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक कर दिया. वहीं ट्विटर ने इस पर कहा है कि अगर हमें कोई वैद्य अपील मिलती है तो किसी खास देश में कुछ एक्सेस पर रोक लगाना जरूरी है. खासकर तब जब स्थानीय कानून का उल्लंघन हो रहा हो. 

जैजी बी ने लिया इंस्टाग्राम का सहारा
ट्विटर अकाउंट ब्लॉक हो जाने के बाद जैजी बी अब इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि वो हमेशा उनके लोगों के हक के लिए खड़े रहेंगे…इसके अलावा उन्होंने दूसरी पोस्ट में वाहे गुरु को लिखा कि अंतरात्मा के मरने के बाद ही असली मौत आती है. आपको बता दें कि जैजी बी भी उन शख्सियत में से एक हैं जिन्होंने किसान आंदोलन को खूब सपोर्ट किया था और सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट की थी. …यूं तो जैजी बी पंजाबी एल्बम से ज्यादा मशहूर हुए लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है. जवानी जानेमन, केसरी, शादी के साइड इफेक्ट्स में भी उन्होंने हिट गाने दिए हैं. …

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Money Hiest season 5 का इंतज़ार हुआ खत्म, यहा देख कर लोग ले रहे हैं मज़े

Voice of Panipat

परिणीति चोपड़ा की बिकिनी फोटो को देख प्रियंका चोपड़ा को हुई जलन

Voice of Panipat

बॉलीवुड एक्टर टविंकल खन्ना हाथ में चाकू लिए आई नज़र, पढ़िए खबर

Voice of Panipat