24 C
Panipat
February 25, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana Crime

आरोपी सगे भाई गिरफ्तार, 12 साल की बच्ची से छेड़खानी करने पर कामेश ने किया था विरोध

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के रोहतक जिले की तेज कॉलोनी में सोमवार रात को हुई बॉक्सर कामेश की हत्या के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान राहुल और सन्नी के रूप में हुई है। दोनों सगे भाई हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी राहुल अपने दोस्तों के साथ मिलकर बच्ची से छेड़छाड़ कर रहा था। बॉक्सर कामेश बच्ची को बचाने आया था, लेकिन राहुल और उसके दोस्तों ने उसकी हत्या कर दी।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि कॉलोनी के कई युवक एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। इन युवकों का विरोध करने पर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। बीच बचाव करने गए कामेश पर एक युवक ने तेजधार हथियार से वार कर दिया। परिजनों ने कामेश काे गंभीर हालात में पीजीआई में भर्ती करवाया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में कार्रवाई थाना पुरानी सब्जी मंडी पुलिस कर रही है।

तेज कॉलोनी निवासी राजेश ने पुलिस को शिकायत दी। जिसमें उन्होंने बताया कि वह नगर निगम में सहायक के पद पर कार्यरत हैं। उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। बेटा 23 वर्षीय कामेश होटल मैनेजमेंट का प्रथम वर्ष का छात्र और मॉडलिंग करता था। कामेश कामेश स्टेट लेवल का बॉक्सर भी था।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पुरानी रंजिश के चलते वकील पर की फायरिंग, युवक के खिलाफ केस दर्ज

Voice of Panipat

दो युवकों पर हमला कर मोटरसाइकिल छीन फरार हुए बदमाश, पढिए यहां.

Voice of Panipat

करनाल लाठीचार्ज मामले पर गरमाई सियासत, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पहुंची बसताडा टोल.

Voice of Panipat