21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News

शहीद मेजर अनुज राजपूत को अंतिम सलामी, गमगीन हो गया माहौल

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पटनी टाप में हेलिकाप्टर दुर्घटना में शहीद हुए मेजर अनुज राजपूत का पार्थिव शरीर बुधवार दोपहर को पूरे सैनिक सम्मान के साथ पंचकूला सेक्टर-20 स्थित उनके घर लाया गया। इस बीच माहौल बेहद गमगीन हो गया। मेजर अनुज के माता-पिता के आंसू धमने का नाम नहीं ले रहे थे।

मेजर अनुज के शहीद होने की खबर मिलते ही सुबह से ही लोगों का उनके घर पर पहुंचना शुरू हो गया था। सेक्टर वासियों व स्थानीय लोगों ने शहीद मेजर अनुज राजपूत को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर उनकी यूनिट के सैन्य अधिकारी भी मौजूद रहे। इसके बाद गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। पिता केएस आर्य ने बेटे को मुखाग्नि दी।इससे पहले, सुबह लगभग साढ़े 11 बजे मेजर अनुज राजपूत का पार्थिव शरीर पंचकूला पहुंचा।

आसपास रहने वाले लोग अनुज राजपूत के निवास के पास खड़े होकर उनके पार्थिव शरीर का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वैन उनका पार्थिव शरीर लेकर सेक्टर 20 की सोसायटी नंबर 104 में पहुंची, तो लोगों ने अनुज राजपूत अमर रहे के नारे लगाया। हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता भी अनुज राजपूत को श्रद्धासुमन अर्पित करने पहुंचे।

उनके निवास स्थान पर लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। जैसे ताबूत से अनुज राजपूत के पार्थिव शरीर को निकाला गया, सभी की आंखें नम हो गई। हर कोई अनुज की शहादत से दुखी था।इसके बाद सेक्टर 20 के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि 27 वर्ष की आयु में अनुज राजपूत शहीद हो गए। माता-पिता को नमन हैं, जिन्होंने इकलौता बेटा देश को सौंप दिया। ऐसे जवानों पर हमें नाज है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक आरोपी को लगी गोली

Voice of Panipat

कार के कट मारने से असंतुलित होकर पल्टा ऑटो, 1 की मौत अन्य घायल.

Voice of Panipat

बिजली की बर्बादी से बढ़ रही खपत, 3 साल में कई गुना बढी बिजली चोरी, पढिए

Voice of Panipat