35.4 C
Panipat
May 20, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana News Panipat

कैंटर ने स्कूटी को मारी टक्कर, एक की मौके पर हुई मौत.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला पानीपत के जीटी रोड पर स्काईलार्क रिसोर्ट के पास का है। जहां तेज रफ्तार कैंटर ने स्कूटी सवार दो दोस्तों को टक्कर मार दी। एक्टिवा पर पीछे बैठा युवक सिर के बल सड़क पर गिर गया। सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसका दोस्त घायल हो गया। आरोपी कैंटर चालक मौके से फरार हो गया, वहीं मृतक के परिजनों ने इसे हादसा होने से इनकार कर दिया। मृतक की मां का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या की गई है। फिलहाल सिटी थाना पुलिस ने शव को शवगृह में रखवा दिया है। परिजनों ने वीरवार को पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। पुलिस ने कैंटर चालक पर गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम होगा।

विकास नगर निवासी अर्जुन ने बताया कि उसका दोस्त 24 वर्षीय अमित उर्फ काला मूलरूप से करनाल के सीताभाई माजरा का रहने वाला था। वर्तमान में विकास नगर की गली नंबर 4 में परिवार के साथ रहता था। पिता रमेश नगर निगम में सफाई कर्मचारी है। बुधवार को पिता रमेश बीमार था इसलिए पिता की जगह ड्यूटी पर अमित गया था। शाम 6 बजे ड्यूटी से घर लौटा और करीब सवा 7 बजे वह और अमित स्कूटी लेकर किसी काम से तहसील कैंप आए थे। यहां से वापस लौटते वक्त स्काई लार्क रिसोर्ट के पास कैंटर ने पीछे से स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसेे में अमित की मौत हो गई, जबकि उसको मामूली चोट आई है। वो अमित को संभालने के प्रयास में कैंटर का नंबर भी नहीं देख पाया।

सिविल अस्पताल पहुंची अमित की मां शीला ने कहा कि यह हादसा नहीं है। उनके बेटे को जानबूझकर मारा गया है और अब इसे हादसे का रूप दिया जा रहा है। अमित तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। सिटी थाना पुलिस ने अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है। राहगीरों व दोस्त के अनुसार सड़क हादसे में युवक की मौत हुई है। मामले की जांच सभी पहलूओं पर चल रही है। जल्द आरोपी कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सात साल की बच्ची से नाबालिगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat

इस्लाम धर्म छोड़कर हिंदू बने वसीम रिजवी, कही ये बात

Voice of Panipat

इस जगह बुलेट से पटाखे बजाने वालों पर कसा शिकंजा, काटे चालान

Voice of Panipat