30.4 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
India News

मर्डर के 18 दिन बाद पहलवान सुशील कुमार , सामने आया वीडियो

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम की पार्किंग में सागर धनखड़ की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपायुक्त पी एस कुशवाह ने रविवार को बताया कि सुशील कुमार और उनके सहयोगी अजय उर्फ सुनील को मुंडका से गिरफ्तार किया गया। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार पर एक लाख रुपये और अजय पर 50,000 रुपये का इनाम रखा था।

गौरतलब है कि  सुशील कुमार और कुछ अन्य पहलवानों द्वारा 4 मई की रात को राष्ट्रीय राजधानी के छत्रसाल स्टेडियम परिसर में कथित रूप से की गयी मारपीट में सागर धनखड़ की मौत हो गयी थी, वहीं सागर के दोस्त सोनू तथा अमित कुमार घायल हो गये थे। 

दिल्ली की एक अदालत ने सुशील को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था। अदालत ने कहा था कि कुश्ती खिलाड़ी सुशील प्रथम दृष्टया मुख्य षड्यंत्रकर्ता हैं और उनके खिलाफ लगाए गए आरोप गंभीर हैं। सुशील और छह अन्य के खिलाफ इस मामले में गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे। 

पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 , 308 , 365 , 325 , 323 , 341  और 506  के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। भारतीय दंड संहिता की धाराओं 188 , 269 , 120-बी और 34 तथा शस्त्र कानून की विभिन्न धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT   

Related posts

वायरस म्यूटेशन की वजह से युवाओं और बच्चों के लिए अब ज्यादा चिंता-PM

Voice of Panipat

ATM कार्ड की क्लोनिंग कर उड़ाए करोडो रूपये, NIT के B.Tech औऱ B.Com ग्रेजुएट ने बनाया गिरोह.

Voice of Panipat

सर्दियों में बढ़ेगा कोरोना वायरस का कहर, वैज्ञानिकों की चेतावनी

Voice of Panipat