19.9 C
Panipat
January 27, 2023
Voice Of Panipat
India News

मर्डर के 18 दिन बाद पहलवान सुशील कुमार , सामने आया वीडियो

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम की पार्किंग में सागर धनखड़ की हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपायुक्त पी एस कुशवाह ने रविवार को बताया कि सुशील कुमार और उनके सहयोगी अजय उर्फ सुनील को मुंडका से गिरफ्तार किया गया। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार पर एक लाख रुपये और अजय पर 50,000 रुपये का इनाम रखा था।

गौरतलब है कि  सुशील कुमार और कुछ अन्य पहलवानों द्वारा 4 मई की रात को राष्ट्रीय राजधानी के छत्रसाल स्टेडियम परिसर में कथित रूप से की गयी मारपीट में सागर धनखड़ की मौत हो गयी थी, वहीं सागर के दोस्त सोनू तथा अमित कुमार घायल हो गये थे। 

दिल्ली की एक अदालत ने सुशील को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था। अदालत ने कहा था कि कुश्ती खिलाड़ी सुशील प्रथम दृष्टया मुख्य षड्यंत्रकर्ता हैं और उनके खिलाफ लगाए गए आरोप गंभीर हैं। सुशील और छह अन्य के खिलाफ इस मामले में गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे। 

पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 302 , 308 , 365 , 325 , 323 , 341  और 506  के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। भारतीय दंड संहिता की धाराओं 188 , 269 , 120-बी और 34 तथा शस्त्र कानून की विभिन्न धाराओं के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT   

Related posts

नितिन गडकरी की कोशिशों के बाद,1200 रुपए में मिलेगा ब्लैक फंगस के उपचार का टीका

Voice of Panipat

ट्विटर और सरकार का झगड़ा बढ़ा

Voice of Panipat

सब्जियों की महंगाई से नहीं मिल पा रही राहत, सरकार के फैसलों का भी असर नहीं

Voice of Panipat