29.1 C
Panipat
May 27, 2022
Voice Of Panipat
India News

सरकार का आदेश इन शहरों में फिर से लागू होगा लॉकडाउन


वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा) -: देश में कोरोना के मामले नौ लाख तक पहुंच चुके हैं और अब एक बार फिर से लॉकडाउन का दौर लौटता दिख रहा है। देश के कई शहरों में आज से एक बार फिर लॉकडाउन लागू हो रहा है। ये सख्ती साफ बता रही है कि जिंदगी की रफ्तार को रोकना ही कोरोना काबू करने का इकलौता रास्ता माना जा रहा है।


कोरोना को काबू करने के लिए गुजरात के अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत में सरकारी बसों को फिर बंद कर दिया गया है। ग्वालियर में एक दिन 191 केस आए तो आज शाम सात बजे से एक हफ्ते तक टोटल लॉकडाउन लागू हो रहा है।

1. अहमदाबाद, सूरत, वड़ोदरा में सरकारी बस सेवा बंद

2. पुणे, ग्वालियर, दक्षिण कर्नाटक में आज से लॉकडाउन


दरअसल, हर रोज नए रिकॉर्ड बना रहे कोरोना मामलों के आंकड़े अब डराने लगे हैं। कुल केस की तादाद आज नौ लाख का आंकड़ा पार कर चुकी है। आईएमए का कहना है कि अब तक 93 डाक्टर कोरोना की वजह से जान गंवा चुके हैं। विश्व स्वास्थ्य संगठन कह रहा है कि हालात अभी और बिगड़ेंगे।
ऐसे में सवाल ये कि क्या अनलॉक से हालात बिगड़ रहे है। क्या फिर से सख्ती की जरूरत महसूस की जाने लगी है। कई राज्यों ने मंगलवार को फिर से लॉकडाउन के जो फैसले किए उससे तो यही लगता है कि अनलॉक की छूटों से कोरोना को पैर पसारने में मदद मिल रही आज रात से दक्षिण कर्नाटक में एक हफ्ते का लॉकडाउन लागू किया जा रहा है।महाराष्ट्र के पुणे और पिंपरी-चिंचवाड़ में आज रात से 10 दिनों का लॉकडाउन लागू हो रहा है। वाराणसी में पांच दिनों तक आधे दिन का लॉकडाउन लागू किया गया है। पाबंदिया शाम के चार बजे के बाद लागू हो जाएंगी. जम्मू कश्मीर में फिर से लॉकडाउन लागू कर दिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने कमर कसी

Voice of Panipat

सरकार किसानों के साथ कृषि विधेयकों के अलावा अन्य मुद्दों पर बात करने को तैयार-नरेंद्र सिंह तोमर

Voice of Panipat

नीरज ने कहा- रात को जब सोया, तब मन में यही था कल जन-गण-मन बजना चाहिए..

Voice of Panipat