22.4 C
Panipat
October 28, 2021
Voice Of Panipat
India News

ट्रेनों की बढ़ी मांग लेकिन पूरी सेवाएं नहीं

वायस ऑफ पानीपत :- देश में कोरोना वायरस की दूसरी आक्रामक लहर के बाद भारतीय रेलवे ने कुछ ट्रेन और ट्रेन में मिलने वाली सेवाओं पर रोक लगा दी थी, लेकिन अब कोविड के मामलों में कमी आने के चलते ट्रेनों की मांग बढ़ रही है. इसी के चलते भारतीय रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष और सीईओ सुनीत शर्मा ने मंगलवार को कहा कि भले ही कोविड केस कम हो गए हो लेकिन अभी सेवाओं की पूर्ण बहाली नहीं की जाएगी, उसके लिए यात्रियों को इंतजार करना होगा, क्योंकि कोविड प्रतिबंध अभी भी लागू है.

इस दौरान सुनीत ने बताया कि इस महीने लगभग 13 लाख लोग हर दिन ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं.  जो पिछले महीने की तुलना में 5 लाख ज्यादा है. वहीं रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा कि अभी कोविड प्रतिबंध लागू हैं. इसलिए सेवाओं की पूर्ण बहाली के लिए इंतजार करना होगा. फिलहाल भारतीय रेलवे मांग के अनुसार ट्रेन की सेवाएं देता रहेगा, लेकिन कोविड की स्थिति के चलते टाइमलाइन नहीं दी जाएगी. वहीं

तीन महीनों में चली 500 अतिरिक्त ट्रेन

रेलवे बोर्ड के सीईओ ने बताया कि अप्रैल, मई, जून 2021 के दौरान 500 अतिरिक्त ट्रेनें चलाई जा रही हैं.  ये ट्रेनें गोरखपुर, पटना, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, वाराणसी, गुवाहाटी, मंडुआडीह, बरौनी, प्रयागराज जैसे यात्रियों के लिए हैं.

Related posts

चोर-पुलिस ! चोरो से पकड़े गए पैसे आपस मे बांटे, फिर ऐसे हुआ खुलासा, गिरफ्तार आरोपी

Voice of Panipat

आर्ट्स स्ट्रीम से 12वीं पास आउट स्टूडेंट्स DU से करें ये 5 कोर्स

Voice of Panipat

AIIMS की गाइडलाइंस,कैसे करें पहचान ब्लैक फंगस की

Voice of Panipat