33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
India News

पहलवान सागर धनखड हत्याकांड में नीरज बवाना गैंग के 4 गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह ) :- दिल्ली पुलिस ने नीरज बवाना  गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. चारों बदमाश 4-5 मई की रात छत्रसाल स्टेडियम में ब्रेदा और स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर वारदात की रात पहुंचे थे. पुलिस को इस वारदात में सुशील के साथ नीरज बवाना गैंग के सदस्यों के होने की जानकारी मिली थी. स्कॉर्पियो गाड़ी से ही पुलिस को एक डबल बैरल गन भी मिली थी. सूचना मिलने के बाद चारों बदमाशों को पुलिस ने घेरकर गांव से गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली पुलिस की जांच में यह बात सामने आई थी कि उस रात को ओलंपियन सुशील कुमार ने नीरज बवाना गैंग के सदस्यों को बुलाया हुआ था. इसके बाद इन्होंने सागर धनकड़ और उसके साथी सोनू महाल की छत्रसाल स्टेडियम के अंदर जमकर पिटाई की. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सागर धनखड भी काला जठेड़ी गैंग से जुड़ा हुआ था.

पुलिस ने काला जठेड़ी गैंग पर लगाया मकोका

दिल्ली पुलिस ने इस बीच कार्रवाई करते हुए काला जठेड़ी गैंग पर भी मकोका लगा दिया है. काला जठेड़ी विदेश में बैठकर अपना गैंग चला रहा है. यहां उसके गुर्गे दिल्ली पंजाब हरियाणा राजस्थान, उत्तर प्रदेश में हत्या लूट और एक्सटॉर्शन जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

रिमांड पर लिया गया गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई

जेल में बंद गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई को दिल्ली पुलिस ने रिमांड पर लिया है. काला जठेड़ी को लेकर पूछताछ करेगी. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने लॉरेंस बिश्नोई, संपत नेहरा और 2 अन्य बदमाशों को सागर मर्डर केस में पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है. ये सभी गैंगस्टर दिल्ली राजस्थान और हरियाणा की अलग-अलग जेल में बंद थे. दिल्ली पुलिस इनसे काला जठेड़ी गैंग और सागर धनखड हत्या कांड में पूछताछ करेगी.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दिल्ली-NCR में फिर भूकंप, 24 घंटे में दूसरी बार महसूस किए गए झटके

Voice of Panipat

नीरज चोपड़ा वतन लौटे, 15 अगस्त के बाद Panipat आने की चर्चा

Voice of Panipat

निर्भया केस मामले में अलग-अलग फांसी से HC का इंकार, केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

Voice of Panipat