21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News

Haryana में क्या Lockdown बढ़ेगा या नही? अनिल विज ने दिया ये जवाब

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- देशभर में ऑक्सीजन के लिए मची अफरा तफरी के बीच हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बड़ी मांग उठाई है। ऑक्सीजन प्लांट्स के संचालन संबन्धी समस्याओं के चलते अनिल विज ने अब ये मांग की है कि ऑक्सीजन प्लांट्स का संचालन और नियंत्रण सैन्य या अर्ध सैन्य बलों को सौंप देना चाहिए। विज ने कहा कि इनकी सुरक्षा की दृष्टि और निरंतर संचालन की दृष्टि से ये कदम उठाया जाना चाहिए , क्योंकि अगर एक भी प्लांट रुक जाता है तो लोगों की सांसें रुक जाती हैं। विज ने बताया कि रोज़ाना प्लांट्स में दिक्कतें आ रही हैं। इनका निरंतर चलते रहना बेहद जरूरी है।

हरियाणा में 7 दिन का लॉकडाउन क्या और आगे बढ़ाया जा सकता है। इस सवाल के जवाब में विज ने फिलहाल लॉकडाउन बढ़ने की चर्चाओं पर विराम लगा दिया है। विज ने कहा कि इस लॉक डाउन में उम्मीद है कि कोरोना के फैलने पर रोक लगेगी।

सुप्रीम कोर्ट ने कोरोना के बढ़ते प्रकोप पर सरकार के सामने सवाल खड़े किए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से बच्चों की वैक्सीन को लेकर पूछा है कि सरकार के क्या बंदोबस्त हैं। इस सवाल के जवाब में विज ने कहा कि हरियाणा राज्य बच्चों की वैक्सिनेशन के लिए तैयार है। जैसे ही बच्चों की वैक्सीन अप्रूव होगी और राज्य को मिलेगी वैसे ही इसकी शुरुआत कर दी जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सरकार ने होम गार्ड भर्ती मामले की जाँच विजिलेंस को सौंपी

Voice of Panipat

कार के कट मारने से असंतुलित होकर पल्टा ऑटो, 1 की मौत अन्य घायल.

Voice of Panipat

महिला के पैर पर चालक ने चढ़ाया ऑटो, विरोध करने पर युवक से की मारपीट

Voice of Panipat