15.3 C
Panipat
January 31, 2023
Voice Of Panipat
India-Politics Politics

पीएम से मुलाकात के बाद ठाकरे ने क्यों कहा- मैं कोई नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था ?

वायस ऑफ पानीपत :- महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की. इस बैठक के दौरान उन्होंने मराठा आरक्षण, मेट्रो कार शेड, जीएसटी, कोरोना की स्थिति और ताऊते से हुए नुकसान समेत कई मुद्दों पर चर्चा की. इस बैठक में राज्य के डिप्टी सीएम अजित पवार और कांग्रेस नेता अशोक च्हवाण भी शामिल हुए.  इस बैठक के बाद उद्धव ठाकरे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बेहद रोचक जवाब दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलाकात को लेकर उठा जा रहे सवालों पर कहा कि मैं कोई नवाज शरीफ से तो मिला नहीं हूं.

उन्होंने कहा, ”हम राजनीतिक तौर पर साथ नहीं हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हमारे संबंध खत्म हो गए हैं. मैं कोई नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था. इसलिए मैं अगर मैं प्रधानमंत्री से अकेले में मिलता हूं तो इसमें कुछ गलत नहीं हैं.”

इसके अलावा ठाकरे ने वैक्सीननीति में बदलाव के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री ने टीकाकरण की सारी जिम्मेदारी केंद्र के ऊपर ली है तो हम उनको धन्यवाद देना चाहते हैं और अपेक्षा करते हैं कि जो रुकावटें आ रही थीं वे अब दूर हो जाएंगी और जल्द से जल्द सबका टीकाकरण हो जाएगा.”

ठाकरे ने कहा, ‘‘ मराठा आरक्षण, मेट्रो के ‘कार शेड’, जीएसटी मुआवजे से जुड़े मुद्दों पर प्रधानमंत्री से बातचीत की. ’’ वहीं, प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, ‘‘ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उप मुख्यमंत्री अजित पवार और मंत्रिमंडल के सदस्य अशोक चव्हाण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.’’

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

नगर परिषद व नगर पालिका चुनाव की तैयारी, नए सिरे से तय होगें प्रधान पद.

Voice of Panipat

हरियाणा विधानसभा- Without Permission नहीं कर सकेगा कोई Entry, पढ़िए news.

Voice of Panipat

महारैली में उमड़ा जनसैलाब,राहुल गांधी ने कहा कि महात्मा गांधी हिंदू थे. गोड़ से हिंदुत्ववादी

Voice of Panipat