25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Crime Haryana Crime

फेसबुक से दोस्ती होने के बाद महिला ने बनाई वीडियो, ऐसे शुरू हुआ ब्लैकमेलिग का खेल

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- फेसबुक पर दोस्त बनाने के लिक को क्लिक करना वीरेंद्र के लिए मुसीबत ले आया। एक महिला ने उन्हें ऐसे जाल में फंसाया कि तीन लाख रुपये तो गंवा बैठा ही अब आरोपित महिला उसे तीन लाख रुपये और देने के लिए ब्लैकमेल कर रही है। इसी को लेकर शिकायतकर्ता अब पुलिस के पास पहुंचा, जहां उसकी शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोनिया कालोनी निवासी विरेंद्र ने बताया कि 2018 में दोस्त बनाने के लिए उसे लिंक मिला था। लिंक को क्लिक करने के बाद काल आई। फेसबुक पर बनी महिला मित्र ने सितंबर 2018 में उसे करनाल में लंच पर आने का निमंत्रण दिया। दोनों ने करनाल के नीलकंठ स्टार रिसोर्ट में खाना खाया। वह अंबाला लौट आया। इसके बाद महिला ने उन्हें उनसे बार-बार संपर्क किया और अपनी व्यक्तिगत जानकारियां और अपनी पिछली जिदगी के बारे में कुछ बातें भी शेयर कीं। कुछ समय बाद महिला ने उनको शिमला आने को कहा। शिकायतकर्ता ने कहा कि महिला की सहमति से उन्होंने संबंध भी बनाए, जिसकी वीडियो महिला ने बना ली।

ऐसे शुरू हुआ ब्लैकमेलिग का खेल

वीडियो बनाने के बाद महिला ने ब्लैकमेलिग शुरू कर दी। महिला ने धमकी दी कि यदि उसकी डिमांड को पूरा नहीं किया तो वह वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देगी। इसी के चलते महिला ने उनसे तीन लाख रुपये ऐंठे। 26 जून को इसी महिला का फिर से काल आया, जिसने तीन लाख रुपये की और डिमांड की। जब उन्होंने मना किया, तो महिला ने परिणाम भुगतने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरु कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित काबू

Voice of Panipat

पुलिस टीम ने ड्रग्स तस्कर के साले के घर की छापेमारी, 500 व 2000 के भारी मात्रा में नोट किये बरामद

Voice of Panipat

दोस्त का आधार कार्ड व फर्जी साइन कर दोस्त से की ठगी, ऐसे हुआ खुलासा

Voice of Panipat