34.5 C
Panipat
July 12, 2024
Voice Of Panipat
Covid-19 UpdatedHaryanaPanipat

निजामुद्दीन में तब्‍लीगी मरकज़ में शामिल इतने लोग पानीपत में आए

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्‍लीगी मरकज़ में शामिल सैकड़ों लोग हरियाणा में आए हैं..इससे राज्‍य में हड़कंप मच गया है…अभी तक ऐसे 503 लोगों का पता चला है…मंगलवार तक हरियाणा सरकार के पास ऐसे करीब 200 लोगों के राज्‍य में एंट्री  की सूचना थी, लेकिन बुधवार को पता चला कि यह संख्या 503 है…ये लोग निजामुद्दीन से हरियाणा के अलग-अलग जिलों में आए हैं…इन सभी की सरकार जांच कराएगी और इनको क्‍वारंटाइन किया जाएगा…पुलिस और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीमों ने कई जगहों पर मस्‍जिदों पर छापे मारे हैं…

बताया जाता है कि हरियाणा सरकार ने निजामुद्दीन से राज्‍य में घुसे इन सभी लोगों को ढूंढ लिया है तथा उनके कोरोना टेस्ट की तैयारी शुरू कर दी है…हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राज्य में 503 लोगों के आने की पुष्टि की है..इनमें अधिकतर तमिलनाडु के रहनेवाले हैं और 72 लोग विदेशी हैं..नेपाल के लोग भी इस तब्‍लीगी जमात में शामिल रहे हैं..

राज्‍य में दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात सेंटर (मरकज) के मामले में पुलिस ने कई जगहों पर मस्जिदों में छापेमारी की। बताया जाता है कि पानीपत के 44 लोग निजामुददीन से आए हैं। करनाल से एक नौ लोग कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इनमें से एक वापस आ गया और आठ अभी दिल्‍ली में ही हैं। करनाल आए व्‍यक्ति को 14 दिन के लिए कुंजपुरा स्थित सेंटर में क्वारंटाइन करा दिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इंतजार हुआ खत्म, पानीपत पहुंची कोवीशील्ड की 6660 डोज

Voice of Panipat

UPSC का रिजल्ट घोषित, लखनऊ के आदित्य श्रीवास्तव ने हासिल की पहली रैक

Voice of Panipat

PANIPAT:- निजी अस्पतालों की नही चल पाएगी मनमानी, डेंगू व चिकनगुनिया की जांच के लिए तय हुए रेट- डीसी

Voice of Panipat