17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Bollywood Entertainment

इस अभिनेत्री का आज जन्मदिन है, 47 की उम्र में भी यंग नजर आती है ये अभिनेत्री

वायस ऑफ पानीपत (सोनम)- 47 की उम्र में भी यंग दिखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी खूबसूरती के लिए पूरे इंडस्ट्री में मशहूर हैं। और इनका आज जन्मदिन है। उनके फैंस उनकी खूबसूरती और उनके फिटनेस के दीवाने हैं। उनकी उम्र भले ही 47 साल हो लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती और फिटनेस इंडस्ट्री के किसी भी न्यू कमर गर्ल को कड़ी टक्कर दे सकती है. इस उम्र में भी रवीना अपनी फिटनेस और स्किन का काफी ध्यान रखती हैं. फिट रहने के लिए वह न सिर्फ वर्कआउट करती हैं बल्कि हेल्दी डाइट की भी मदद लेती है। आज बॉलीवुड की ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ गर्ल रवीना’ टंडन का जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के इस अवसर पर आइए जानते हैं कैसे रवीना खुद को फिट रखती हैं और किस तरह से उनके फैंस उनके इस फिटनेस मंत्रा को अपनाकर हेल्दी रह सकते हैं।

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को बताती रहती हैं कि कैसे वह युद को फिट रखती हैं। रवीना टंडन अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए योग करती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इस बात का सबूत है कि रवीना अपनी फिटनेस को लेकर बहुत ही सीरियस रहती है। योग के अलावा उनके फिटनेस मंत्र में कार्डियो और स्वीमिंग भी शामिल हैं. आपको बता दें कि जब रवीना को एक्सरसाइज करने का मन नहीं करता तब वह वॉक पर जाना या थोड़ी देर रनिंग करना पसंद करती हैं। उन्हें डांस करने का भी बहुत शौक है। वह अपने खाली समय में जुंबा भी करती हैं।

रवीना टंडन उन लोगों में से हैं जो ऑर्गेनिक फूड को अपनी डाइट का हिस्सा बनाने में यकीन रखती हैं. रवीना टंडन ज्यादातर अपने फार्म पर उगाई हुई सब्जियों और मसालों का ही इस्तेमाल करती हैं। इतना ही नहीं, जो घी वह अपने खाने में इस्तेमाल करती हैं उसे भी घर पर ही तैयार किया जाता है। रवीना लंच में दाल, सब्जी, चावल, रोटी और दही खाना पसंद करती हैं। दही उनका फेवरेट हैं। उनका मानना है कि दही खाने से सेहत के साथ साथ बाल और स्किन भी हेल्दी रहते हैं. इसके अलावा उन्हें मीठा खाना भी बहुत पसंद है. रवीना घर पर ही खुद से खोए की बर्फी बनाती हैं और खाना पसंद करती हैं. उन्हें कुकिंग का भी बहुत शौक है. नारियल पानी को रवीना अपनी डाइट में जरूर शामिल करती हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हम दो हमारे दो फिल्म सीधे OTT प्लेटफार्म पर होगी रिलीज़, पढिए कब और कहां होनी है रिलीज़

Voice of Panipat

सपना चौधरी के खिलाफ जारी गिरफ्तारी वारंट निरस्त करने की खारिज की अर्जी, पढिए खबर

Voice of Panipat

केबीसी-13 के शो पर कंटेस्टेंट आई महिला की बात सुन बिग बी हुए खुश, कहा इस फिल्म को लेकर हुई प्रेरित

Voice of Panipat