26.1 C
Panipat
December 1, 2023
Voice Of Panipat
BollywoodEntertainment

आर्यन की जमानत पर खुश हुई ये अभिनेत्री, कही ये बात

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)-  आप सभी जानते हैं कि पिछले कुछ दिनों से ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिली थी। लेकिन अब जमानत मिलने के बाद ना सिर्फ उनके परिवार में खुशी का माहौल है बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सेलेब्रिटियों ने अपनी खुशी जाहिर की है। ऐसे में शाहरुख के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं रवीना टंडन ने भी इंस्टाग्राम के जरिए अपनी खुशी आर्यन और उनके पिता शाहरुख तक पहुंचाई है। आपको बता दें कि आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से गुरुवार को जमानत मिल गई थी। आर्यन के अलावा अन्य आरोपियों को भी जमानत दे दी गई थी।

आर्यन की जमानत पर रवीना टंडन ने कहा है, “ऐसे वक्त में एक अभिभावक के रूप में मैं पूरी रात अपनी नींद हराम कर सकती हूं, वहीं एक दोस्त के रूप में मैं कामना करती हूं कि इस वक्त आपको पॉजिटिविटी और पूरी स्ट्रेंथ मिले, आपके लिए सबकुछ अच्छा रहे, मैं कामना करती हूं कि आप सभी के लिए ये दिवाली खुशियों से भरपूर रहे, क्योंकि ये दुनिया सिर्फ प्यार और शांति चाहती है।” बता दें कि रवीना टंडन ने गुरुवार को ही अपना 46वां जन्मदिन मनाया है।

आपको बता दें कि गुरुवार शाम को बॉम्बे हाईकोर्ट से जैसे ही आर्यन को जमानत मिली तो इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने इसपर खुशी जाहिर की। शाहरुख के करीबियों ने सोशल मीडिया के जरिए शाहरुख को बधाई दी। इसके अलावा आर्यन को जमानत मिलने के बाद शाहरुख के पास सलमान खान, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार के भी फोन आए। वहीं गौरी को फोन पर उनके दोस्तों महीप कपूर और सीमा खान को रोते हुए सुना गया, जो हर दिन उनके साथ रहते थे ।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

धर्मेंद्र 85 साल की उम्र होने के बाद भी काफी फिट और एक्टिव हैं

Voice of Panipat

अमिताभ बच्चन ने शेयर की नई कविता, पढिए क्या कहा

Voice of Panipat

इस बॉलीवुड जोडी ने तालाक का किया फैसला, Social Media पर किया ऐलान

Voice of Panipat