25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Bollywood Entertainment

विवादों मे घिरे रैपर बादशाह, नए सॉन्ग को लेकर एनिमल वेलफेयर बोर्ड ने दिया नोटिस

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह का नया सॉन्ग विवादों में घिर गया है। ‘पानी-पानी’ टाइटल वाले इस सॉन्ग में बिना मंजूरी ऊंट और घोड़ों का इस्तेमाल करने का आरोप है। इसके बाद एनिमल वेल्फेयर बोर्ड ऑफ इंडिया यानी AWBI ने सॉन्ग के प्रोड्यूसर्स को नोटिस जारी किया है। बोर्ड ने नीरज भट्‌ट, आदित्य देव और हितेन से 7 दिन के भीतर लिखित जवाब देने को कहा है।

शिकायत में कहा गया है कि इस गाने में जानवरों का इस्तेमाल करने के लिए बोर्ड से कोई NOC नहीं ली गई। यह परफॉर्मिंग एनिमल (रजिस्ट्रेशन) रूल्स 2001 ही नहीं, बल्कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन भी है। सॉन्ग में जानवरों के इस्तेमाल के साथ औरतों को बेइज्जत करने वाले, द्विअर्थी और अश्लील लफ्जों का भी इस्तेमाल किया गया है।

गाने में बिना इजाजत जानवरों के इस्तेमाल की शिकायत करने वाले चंडीगढ़ के पंडितराव धरनेश्वर ने बताया कि राजस्थान के चीफ सेक्रेटरी के अलावा जैसलमेर के DC को भी शिकायत भेजी गई है। वहीं इस गाने की शूटिंग हुई है। उन्होंने पंजाब सरकार से भी मांग की है कि फिल्मों और गानों में लचरता, शराब और हथियारों के इस्तेमाल को रोकने के लिए कड़ा कानून बनाया जाए।

पंडितराव ने इससे पहले सिप्पी गिल और सिद्धू मूसेवाला के बब्बर शेर और भाई-भाई के खिलाफ भी शिकायत की थी। जिसमें भी एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया ने नोटिस जारी किया था। अब इस मामले में भी बोर्ड सख्त कार्रवाई करने की तैयारी में है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने आनलाइन पढ़ाई के लिए मोरनी के विद्यार्थियों को भेजे मोबाइल फोन

Voice of Panipat

सलमान खान “कभी ईद कभी दीवाली’ शुरू करना चाहते हैं

Voice of Panipat

अमिताभ बच्चन के बंगले की क्यों बढ़ाई सुरक्षा, देखिए पूरा मामला..

Voice of Panipat